• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Big Boss 14: इंतजार खत्‍म, इस तारीख से शुरू हो सकता है सलमान खान का ये शो

|

मुंबई। बिग बॉस के फैन्स का इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है क्‍योंकि सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 14 अब जल्‍द ही शुरु होने वाला है। कुछ दिनों पहले बिग बॉस 14 का टीजर सामने आया था, जिसने बिग बॉस फैंस की बेचैनी और बढ़ा दी। लेकिन बिग बॉस के फैंस को अब लंबा इंताजर नहीं करना होगा क्योंकि शो का प्रीमियर 3 अक्टूबर को कलर्स पर बिग बॉस का प्रीमियर लॉन्च किया जाएगा।

बिग बॉस सीजन 14 का 3 अक्टूबर से कलर्स चैनल पर शुरू होगा प्रसारण

बिग बॉस सीजन 14 का 3 अक्टूबर से कलर्स चैनल पर शुरू होगा प्रसारण

बता दें कलर्स चैनल पर बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान के शो बिग बॉस 2020 पहले सितंबर में लॉन्च किया जाना था लेकिन कोरोना समेत अन्‍य कई कारणों की वजह से ये शो अब सितंबर के बजाए अक्टूबर में शुरु होगा। बिग बॉस सीजन 14 का 3 अक्टूबर को कलर्स पर प्रसारण शुरु होगा। इंडियन एक्‍सप्रेस को बिग बॉस टीम से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि निर्माता अभी भी सीजन14 के लिए शो मेकर्स अभी भी इस सीजन के लिए कंटेस्टेंट की तलाश कर रहे है। वहीं बिग बॉस के सेट पर काम लगभग पूरा हो गया है। कंटेस्‍टेंट की तलाश पूरी नहीं हुई इस वजह कारण भी सितंबर में प्रसारण नहीं शुरु किया गया।

lockdown: सलमान खान ने दिहाड़ी मजदूरों की मदद करने के बाद अब किया ये बड़ा काम, जिसकी हो रही खूब तारीफ

ये सीजन और अधिक रोमांचक होगा

ये सीजन और अधिक रोमांचक होगा

खास बात ये है कि बिग बॉस हर बार रविवार को लॉन्च होता है, लेकिन इस बार ये शो शनिवार यानी 3 अक्टूबर को ही ऑन एयर होगा। इस बार का सीजन और अधिक रोमांचक होगा। पिछले बिग बॉस सीज़न 13 ने कई रिकार्ड बनाए थे। सूत्रों के अनुसार पिछले बिग बॉस ने कई रिकार्ड तोड़े थे और खूब सफल हुआ था। तो इस बार भी ऐसा करने के लिए शो पर प्रेशर है। कुछ सेलेब्रेटी को फाइनल कर दिया गया है और कुछ अन्य लोगों के साथ कई राउंड में बातचीत चल रही है। शो को लेकर हो रही चर्चा पर निर्माताओं ने इसे एक रोमांचक सीजन बनाने का वादा किया है

इस बार कौन होंगे कंटेस्टेंट

इस बार कौन होंगे कंटेस्टेंट

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस साल शो में कुछ कॉमन मैन की भी इंट्री होगी जिनका चयन डिजिटल ऑडिशन के जरिए होगा। 3 कॉमनर्स और 13 सेलिब्रिटीज शो में हिस्सा लेंगे। कई टीवी स्‍टार्स के नाम सामने आये हैं जिनमें जैस्मिन भसीन, नैना सिंह, निया शर्मा, पवित्र पुनिया, आकांक्षा पुरी और आमिर अली के नामों को कंफर्म माना जा रहा है. इसके अलावा भी कई नामों की चर्चा है.हालांकि अभी एक आधिकारिक पुष्टि का इंतार किया जा रहा है, लेकिन इस सीजन में निया शर्मा, पवित्रा पुनिया, आकांक्षा पुरी, निशांत मलकानी और नैना सिंह जैसी हस्तियां घर में प्रवेश करने वाली हैं।

बिग बॉस के शो दिखेगा कोरोना इफेक्ट

बिग बॉस के शो दिखेगा कोरोना इफेक्ट

कोरोना महामारी की कारण इस बार के बिग बॉस के शो में दर्शकों को कई बदलाव देखने को मिलेंगे। बिग बॉस 14 में लॉकडाउन के साथ-साथ सोशल डिस्टेंसिंग का भी असर दिखाई देगा। इस सीजन में लॉकडाउन एक प्रमुख आकर्षण होगा। रिपोर्ट के अनुसार, शो के पिछले सभी सीजन में, कंटेस्‍टेंट को 'बाहरी दुनिया' के साथ बातचीत करने की अनुमति नहीं थी, लेकिन इस बार यह बहुत अलग होने वाला है। पहीं बिग बॉस में एंटर के बाद हर प्रतिभागी को कुछ दिनों के लिए पहले कोरंटाइन होना पड़ेगा।

अपनी इस खास दोस्‍त के साथ फार्महाउस पर झाड़ू लगाते नजर आए सलमान खान, देखें वीडियो

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Big Boss season 14: Salman Khan's popular show can start from this date
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X