• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Marital Rape Dialogue पर भूमि ने मांगी माफी, कह डाली बड़ी बात, Video

|

नई दिल्ली। फिल्मी अभिनेत्री भूमि पेडनेकर इन दिनों आने वाली फिल्म 'पति, पत्नी और वो' को लेकर काफी चर्चित हैं, हाल ही में फिल्म का ट्रेलर काफी सुर्खियों में रहा लेकिन विवादों की वजह से, दरअसल इस फिल्म के ट्रेलर में एक जगह फिल्म के एक्टर कार्तिक आर्यन पत्नी-पत्नी के निजी संबंधों की चर्चा कर रहे हैं, इसी दौरान वो मैरिटल रेप का मजाक उड़ा रहे हैं, जिसकी वजह से उनकी काफी आलोचना हुई थी, यही नहीं लोगों ने सोशल मीडिया पर इस बात के लिए पूरी फिल्म के यूनिट को लताड़ लगाई थी।

मैरिटल रेप संवाद पर अभिनेत्री भूमि ने मांगी माफी

मैरिटल रेप संवाद पर अभिनेत्री भूमि ने मांगी माफी

लेकिन इस गंभीर मसले पर सफाई दी है फिल्म अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने, हाल में दिए गए एक इंटरव्यू में भूमि ने कहा कि अगर इससे किसी की भी भावनाएं आहत हुई हैं, तो हम माफी चाहते हैं क्योंकि हमारा ये इरादा कतई नहीं था, हमारी फिल्म के डायरेक्टर मुदस्सर महिलाओं का सम्मान करते हैं, मैं भी एक औरत हूं और नारी का सम्मान करती हूं।

यह पढ़ें: दिल्ली-NCR के कई इलाकों में बूंदाबांदी लेकिन इन राज्यों में IMD ने जारी किया अलर्ट

हमें नारी सम्मान का पूरा ख्याल: भूमि पेडनेकर

हमें नारी सम्मान का पूरा ख्याल: भूमि पेडनेकर

हम लगातार जेंडर गैप कम करने पर काम कर रहे हैं और मैं किसी ऐसी फिल्म का हिस्सा नहीं होऊंगी जिससे यह और बढ़े, मैंने ऐसी कई फिल्में ठुकराई भी हैं, जहां औरतों के सम्मान की बात नहीं थी, वो फिल्में मुझे अच्छे-खासे पैसों में ऑफर हुई थी, जो कि बाद में हिट भी हुई है लेकिन मैंने ऐसी फिल्में नहीं की जो कि नारी सम्मान को ठेस पहुंचाए इसलिए हम या हमारी पूरी टीम मैरिटल रेप जैसे गंभीर मुद्दे पर कैसे मजाक कर सकती है।

6 दिसंबर को रिलीज होगी 'पति पत्नी और वो'

6 दिसंबर को रिलीज होगी 'पति पत्नी और वो'

वैसे आपको बता दें कि अभिनेता कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे की फिल्म 'पति पत्नी और वो' का ट्रेलर काफी ज्यादा मजेदार है और चिंटू त्यागी के रोल में कार्तिक आर्यन काफी धमाका करते हुए नजर आ रहे हैं। मुदस्सर अज़ीज के निर्देशन में बनी यह फिल्म 6 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी, बता दें, यह 1978 में संजीव कुमार स्टारर आई सुपरहिट फिल्म 'पति पत्नी और वो' की रीमेक फिल्म है।

यह पढ़ें: मोदी-शाह विरोधियों पर हमले के लिये 'त्रिशूल' का इस्तेमाल कर रहे हैं: जयराम रमेश

देखें वीडियो

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Defending the makers of Pati Patni Aur Woh, Bhumi Pednekar has apologised for the marital rape dialogue in Pati Patni Aur Woh trailer. Reports suggest Kartik Aaryan’ dialogue may be axed from the film.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X