• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Video: भोजपुरी सिनेमा के लिए बुरी खबर, नहीं रहा ये दिग्गज गीतकार, खेसारी लाल ने दी फैंस को खबर

|

लखनऊ, अप्रैल 20। कोरोना वायरस महामारी के बढ़ते प्रकोप के बीच भोजपुरी सिनेमा से एक बुरी खबर सामने आई है। मंगलवार को इंडस्ट्री के जाने-माने गीतकार श्याम देहाती का निधन हो गया। प्राप्त जानकारी के मुताबिक श्याम देहाती कोविड-19 संक्रमित पाए गए थे, इसी के चलते उनका निधन हो गया। गीतकार के मौत की दुखद खबर भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने ट्वीट कर फैंस को दी। श्याम देहाती के अचानक दुनिया से चले जाने के बाद भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार सदमे में हैं।

भोजपुरी दिग्गज गीतकार का निधन

भोजपुरी दिग्गज गीतकार का निधन

गौतलब है कि कोरोना वायरस संक्रमण की दूसरी लहर ने देशभर में हाहाकार मचाया हुआ है, कोविड के चलते रोजाना दो लाख से अधिक नए मरीज सामने आ रहे हैं, जबकि सैकड़ों लोगों की मौत हो रही है। मंगलवार को कोरोना संक्रमित गीतकार श्याम देहाती के निधन के बाद से इंडस्ट्री में सन्नाटा पसरा हुआ है। दिनेश लाल यादव निरहुआ, खेसारी लाल यादव, कल्लू, पवन सिंह आदि जैसे कई सितारों ने उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से श्रद्धांजलि दी है।

खेसारी लाल यादव ने दी बुरी खबर

खेसारी लाल यादव ने दी बुरी खबर

श्याम देहाती के निधन के जानकारी उनके दोस्त खेसारी लाल यादव ने ट्वीट कर दी। उन्होंने लिखा, 'हम सभी के लाख कोशिश के बावजूद हमारा भाई श्याम देहाती अब नहीं रहा। ये मैसेज हमसे शेयर नहीं किया जा रहा। मन बहुत भारी हो गया है। भाई आप इस दुनिया में नहीं है लेकिन आपकी लिखी हर वो गीत हम सभी के बीच आपके होने का एहसास दिलाएगी। भगवान आपके पवित्र आत्मा को शांति दे।' खेसारी लाल ने एक वीडियो भी जारी किया जिसमें वह भावुक नजर आए।

दो दिन पहले हुए थे कोरोना संक्रमित

दो दिन पहले हुए थे कोरोना संक्रमित

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार श्याम देहाती दो दिन पहले कोरोना संक्रमित पाए गए थे। तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें गोरखपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनके मौत की खबर सुन फैंस और भोजपुरी स्टार सदमे में हैं। श्याम देहाती अपने पीछे दो बच्चे और पत्नी को छोड़ गए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक कोरोना संक्रमित श्याम देहाती को अस्पताल में बेड नहीं मिला था, सोशल मीडिया पर कई फैंस ने इसे लेकर गोरखपुर से बीजेपी सांसद और अभिनेता रवि किशन से सवाल पूछा है।

अस्पताल में गीतकार को नहीं मिला बेड

अस्पताल में गीतकार को नहीं मिला बेड

अंकित मिश्रा नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा, 'हमे शर्म आती है जहा पे भोजपुरी स्टार रवि किशन गोरखपुर के सांसद हैं वही गोरखपुर के मेडिकल कॉलेज में भोजपुरी के स्तम्भ कहे जाने वाले गीतकार श्यामदेहातीजी को एक बेड तक नशीब नहीं हुआ गेट के बाहर एम्बुलेंस में आखरी सांस तक कोरोना से लड़ते हुए पंचतत्व में विलीन हो गए।' यूजर के इस ट्वीट का जवाब देते हुए रवि किशन ने भी अपना पक्ष रखा है। इसके अलावा उन्होंने गीतकार के निधन पर दुख भी व्यक्त किया है।

रवि किशन ने किया ये ट्वीट

रवि किशन ने किया ये ट्वीट

बीजेपी नेता और अभिनेता रवि किशन ने ट्वीट में लिखा, 'हॉस्पिटल से पहले ये दुखद घटना वो मेरे प्रिय थे । वो लोग बेतिया हॉस्पिटल से गोरखपुर एम्बुलेंस में आ रहे थे। उनके लोगों का फोन आया, लेट आया था। जब तक बेड बुक करूं वो नहीं रहे।' बता दें कि भोजपुरी सिंगर और एक्टर खेसारी लाल यदाव ने भी अपने फेसबुक पर एक वीडियो साझा कर श्याम देहाती को अस्पताल में बेड ना मिलने का मुद्दा उठाया। उन्होंने बताया कि बहुत कोशिशों के बाद भी श्याम को बिहार से लेकर यूपी तक आईसीयू और हॉस्पिटल की सुविधा नही मिली।

खेसारी बोले- पत्नी और बच्चे भी कोरोना पॉजिटिव

खेसारी बोले- पत्नी और बच्चे भी कोरोना पॉजिटिव

अपने भावुक वीडियो में खेसारी लाल ने यह भी बताया कि श्याम देहाती की पत्नी और दोनों बच्चे भी कोरोना पॉजिटिव हैं, लेकिन वह उन्हें बचाने के लिए जी जान लगा देंगे। खेसारी लाल यह बोलते हुए रो दिए। श्याम देहाती ने कई दिग्गज भोजपुरी सितारों के लिए काम किया था। उन्होंने कई सुपर हिट फिल्मों में जबरदस्त गाने दिए। बता दें कि भोजपुरी स्टार एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे और एक्टर दिनेश लाल यादव निरहुआ भी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें: कोरोना का कहर: हमीरपुर जिला जेल के ड‍िप्‍टी जेलर की मौत, कई अधि‍कारी और डॉक्‍टर भी संक्रम‍ित

English summary
Bhojpuri lyricist Shyam Dehati passes away due to coronavirus Khesari Lal gave information
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X