• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कोरोना वायरस को लेकर भोजपुरी एक्ट्रेस कर रहीं थीं लोगों को जागरूक, खुद कर बैठीं बड़ी भूल

|

नई दिल्ली। दुनियाभर फैले खतरनाक जानलेवा कोरोना वायरस की वजह से हजारों लोगों की मौत हो गई है। इस वायरस से बचाव के लिए विश्व स्वास्थ्य संगठन और भारत सरकार युद्ध स्तर पर कार्य कर रही है और लोगों को इसके प्रति जागरूक करने का काम कर रही है। सरकार के अलावा समाज के अलग-अलग वर्ग के लोग भी अलग-अलग माध्यमों से लोगों को कोरोना वायरस के खतरे से सावधान कर रहे हैं और लोगों को इससे बचने के लिए सावधानी बरतने की अपील कर रहे हैं। लेकिन भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी जिस वक्त सोशल मीडिया पर वीडियो के जरिए लोगों को कोरोना वायरस को लेकर जागरूक कर रही थीं, इस दौरान वह खुद गलती कर बैठीं।

अपना मास्क भूलीं

अपना मास्क भूलीं

दरअसल रानी चटर्जी मुंबई से कोलकाता जा रही थीं, इस दौरान मुंबई एयरपोर्ट पर उन्होंने एक वीडियो शूट किया और इसे इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। रानी चटर्जी का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में रानी चटर्जी लोगों को कोरोना वायरस के बारे में जानकारी दे रही हैं और कहती हैं कि मैं जा रही हूं कोलकाता, इस वक्त मैं मुंबई एयरपोर्ट पर हूं, पूरा एयरपोर्ट खाली है। यहां जितने लोग एयरपोर्ट पर हैं, सबने मास्क पहन रखा है और मैं, मैं, दो दिन से अपडेट कर रही हूं, मास्क पहनिए, सुरक्षित रहिए, लेकिन मैं अपना मास्क घरपर भूलकर आ गई हैं। इसे कहने के बाद वह रोने लगती हैं।

आप ना करें ये गलती

आप ना करें ये गलती

रानी चटर्जी के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए लिखा है कि आप लोग ये गलती ना करें जो मैंने अनजाने में की है। रानी के इस वीडियो को बड़ी संख्या में लोगों ने देखा है और इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है। गौरतलब है कि भारत में हर रोज कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या में इजाफा हो रहा है, जिसकी वजह से लोगों में भय का माहौल है। लेकिन सरकार लगातार लोगों से अपील कर रही है कि कोरोना वायरस के घबराने की जरूरत नहीं है बल्कि इससे बचने के लिए परहेज करने की जरूरत है।

मरीजों की संख्या 107 हुई

मरीजों की संख्या 107 हुई

बता दें कि रविवार को स्वास्थ्य मंत्रालय के विशेष सचिव संजीव कुमार ने बताया कि अभी तक के अपडेट में 23 नए मामले सामने आने के बाद देश में कोरोना वायरस के कुल मरीजों की संख्या 107 हो गई है। इसमें सबसे ज्यादा महाराष्ट्र के 17 मामले, तेलंगाना से 2, राजस्थान से 1 और केरल से 3 नए मामले दर्ज किए गए हैं। संजीव कुमार ने बताया, देश में अभी COVID19 के 107 मामलें हो गए हैं, जिनमें 9 मरीज डिस्चार्ज और 2 मौतें भी शामिल हैं।

इसे भी पढ़ें- coronavirus: कोरोना से बचाव की मुहिम में जुटे कैदी, जेल में बना रहे हैं मास्क

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bhojpuri Actress Rani Chatterjee shares video of Coronavirus awareness herself forgot to wear mask.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X