• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद का आरोप-यूपी में मेरे काफिले पर गोलियां चलाई गईं

|

नई दिल्ली। भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद ने आरोप लगाया है कि, उनके काफिले पर बुलंदशहर में हमला हुआ है। चंद्रशेखर आजाद ने आरोप लगाया है कि उत्तर प्रदेश में उनके काफिले पर गोलियां चलाई गई हैं। उन्होंने इस हमले की जानकारी ट्वीट कर दी है। भीम आर्मी प्रमुख ने बताया कि उनके काफिले पर गोलीबारी तब हुई जब वह बुलंदशहर में अपने प्रत्याशी के लिए चुनाव प्रचार करने गए थे।

Chandrashekhar Azad

भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद ने ट्वीट कर लिखा कि, बुलन्दशहर के चुनाव में हमारे प्रत्याशी उतारने से विपक्षी पार्टीयां घबरा गई है और आज की रैली ने इनकी नींद उड़ा दी है जिसकी वजह से अभी कायरतापूर्ण तरीके से मेरे काफिले पर गोलियां चलाई गई है। यह इनकी हार की हताशा को दिखाता है ये चाहते है कि माहौल खराब हो लेकिन हम ऐसा नही होने देंगे।

बुलंदशहर के मोहल्ला रुकन सराय में देर शाम असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के प्रत्याशी दिलशाद और एएसपी के उम्‍मीदवार हाजी यामीन के समर्थकों के बीच हुई झड़प के बाद अफरातफरी मच गई। आरोप है कि हाजी यामीन अपने समर्थकों के साथ पहुंचे और वहां एएसपी के कार्यकर्ताओं ने एआईएमआईएम नेताओं पर हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि, एआईएमआईएम प्रत्याशी दिलशाद के साथ मारपीट की गई।

हालांकि पुलिस ने चंद्रशेखर के काफिल पर किसी भी तरह के हमले की घटना से इंकार किया है। वहीं चंद्रशेखर अपने उपर हुए उस हमले के लिए विपक्षी दलों को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं।

'आपका हिंदुत्व घंटी-थाली बजाने वाला, हमारा नहीं', दशहरा रैली में बोले महाराष्ट्र CM ठाकरे

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bhim Army Chief Chandrashekhar Azad Says His Convoy Shot At In Bulandshahr
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X