• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कपिल शर्मा शो को लेकर भारती सिंह ने किया बड़ा खुलासा, काटी गई आधी फीस

|
Google Oneindia News

मुंबई, 24 जुलाई। सोनी टीवी पर जल्‍द ही मशहूर कामेडी द कपिल शर्मा शो की वापसी होने वाली है। जिसमें शो की मशहुर कॉमेडियन और होस्‍ट भारती सिंह भी अपनी कॉमेडी से दर्शकों को गुदगुदाती नजर आएंगी। भारती ने अपनी बेहतरीन कॉमेउी के दम पर ये मुकाम हासिल किया है। लेकिन फैंस के दिलों पर राज करने वाली भारती सिंह ने कपिल शर्मा शो को लेकर बड़ा खुलासा करते हुए अपना दर्द बयां किया है।

भारती सिंह की 50% फीस काटी गई

भारती सिंह की 50% फीस काटी गई

भारती सिंह ने हालांकि खुशी जाहिर की कि वो फिर से कपिल शर्मा में आने वाली हैं। वहीं उन्‍होंने एक बात जो खल रही है वो ये है कि कपिल शर्मा शो मेकर्स में उनकी फीस में भारी कटौती कर दी गई है। शो के नए सीजन के लिए भारती सिंह की 50% फीस काटी गई है। मेकर्स ने कोरोना का हवाला देते हुए फीस में ये भारी कटौती की है।

डांस दीवाने 3 ने भी भारती सिंह को दिया बड़ा झटका

डांस दीवाने 3 ने भी भारती सिंह को दिया बड़ा झटका

भारती ने खुलासा किया कि इसके लिए जब उन्‍होंने मेकर्स से बात की तो उन्‍होंने कोरोना का हवाला देते हुए असमति जताई। कॉमेडियन भारती डांस दीवाने 3 होस्ट कर रही हैं। उस शो में भी भारती की फीस 70 फीसदी कम कर दी गई है। भारती सिंह ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्‍यू में ये जानकारी दी।

    The kapil sharma show: नए कलाकार के साथ Kapil Sharma के शो की वापसी | वनइंडिया हिंदी
    कोरोना काल में कई कालाकार हुए बेरोजगार

    कोरोना काल में कई कालाकार हुए बेरोजगार

    कोरोना में बॉलीवुड इंडस्‍ट्री और टीवी इंडस्‍ट्री को शूटिंग रुकने समेत अन्‍य कारणों से भारी नुकसान हुआ है। वहीं कई कलाकार लंबे समय से काम न होने की वजह से भुखमरी की कगार पर हैं। आलम ये है कि लोग मदद की गुहार लगा रहे हैं।

    भारती ने बताई शो मेकर्स की ये मजबूरी

    भारती ने बताई शो मेकर्स की ये मजबूरी

    भारती सिंह ने बताया फीस में कटौती करने के पीछे कारण ये है कि कोरोना के चलते टीवी और शोज को स्पॉन्सर्स नहीं मिल रहे हैं। ऐसे में चैनल्स पैसे कहां से लाएंगे? वहीं भारती ने उम्‍मीत जताई कि सबकुछ ठीक होने पर सब दोबारा से पटरी पर आ जाएगा और फीस दोबारा बढ़ा दी जाएगी। भारती ने आगे कहा, 'इतने साल से हम एक चैनल के लिए काम कर रहे हैं और जब वे हमारी सारी बातें मानते हैं जब आज उन्‍हें मदद की जरूरत है तो मुझे लगता है किसी भी आर्टिस्ट ने इसके लिए मना किया होगा। भारती ने आगे कहा मुझे लगता है कि जल्द ही सब सही हो जाएगा और सब कुछ पटरी पर आ जाएगा।

    English summary
    Bharti Singh made a big disclosure about The Kapil Sharma Show, half the fee was deducted
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X