Valentines Day: कई संगठन लाठी-डंडों के साथ सड़कों पर, युवा जोड़ों के साथ मारपीट

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। बुधवार को एक तरफ जहां कई जगहों पर युवाओं में वेलेंटाइन डे को सेलिब्रेट कर रहे हैं तो कई संगठन लाठी-डंडों के साथ इसके विरोध में सड़कों पर हैं। देश के कई हिस्सों में बजरंग दल, भारत हिन्दू फ्रन्ट और दूसरे दक्षिणपंथी संगठन वेलेंटाइन डे का विरोध रहे हैं। चेन्नई में भारत हिंदू फ्रंट के कार्यकर्ताओं ने वेलेंटाइन डे के विरोध में कुत्तों की शादी कराई। वहीं हैदराबाद में भी बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने रैली निकालकर, पोस्टर्स और पुतले जलाकर अपना विरोध जताया है। 

Bharat Hindu Front, Bajrang Dal, Valentines Day, protest against Valentines Day Bharat Hindu Front, Bajrang Dal, Valentines Day, protest against Valentines Day
Valentines Day

अहमदाबाद में साबरमती रिवरफ्रंट पर बैठे प्रेमी जोड़ों के साथ मारपीठट की भी खबरें हैं। नागपुर में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने रैली निकालकर प्रदर्शन किया और कहा कि सड़क पर उन्हें कोई लड़का-लड़की साथ में दिखाई देंगे तो उनकी शादी करवा दी जाएगी।

Valentines Day
Valentines Day
Valentines Day

बजरंग दल के सदस्य मंगलवार को हैदराबाद के अलग-अलग पबों में पहुंचे थे और वहां उन्होंने पब मालिकों को ज्ञापन देते हुए ये चेतावनी दी कि वैलेंटाइन डे पर किसी भी तरह का कोई विशेष आयोजन नहीं करें। महाराष्ट्र से लेकर हैदराबाद, अहमदाबाद, चेन्नई सहित कई राज्यों में विरोध रैली निकाली। बजरंग दल ने इसे 'इशारा रैली' का नाम दिया है।

Valentines Day
Valentines Day
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bharat Hindu Front Bajrang Dal and other right wing outfit protest against Valentines Day

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.