• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

क्या आवश्यक वस्तु संसोधन अधिनियम के समर्थन में थे भगवंत मान ? आप सांसद ने खुद बताई सच्चाई

|

नई दिल्ली। पंजाब से आम आदमी पार्टी के सांसद भगवंत मान ने अपने आवश्यक वस्तु अधिनियम को लेकर अपने ऊपर लग रहे आरोपों को लेकर पंजाब कांग्रेस और अकाली दल पर पलटवार किया है। भगवंत मान ने कहा कि कांग्रेस और अकाली दल वाले कह रहे हैं कि मैने आवश्यक वस्तु को लेकर संसद में जो रिपोर्ट पेश हुई है उसके समर्थन में मैने साइन किया है। मान ने उसे झूठ बताते हुए कहा कि उन्होंने इसका विरोध किया था।

Bhagwant Mann

भगवंत मान ने कहा कि विरोधी पार्टियां खासतौर पर पंजाब में आम आदमी पार्टी की बढ़ती लोकप्रियता से घबराई हुई हैं इसलिए झूठे आरोप लगा रही हैं कि भगवंत मान ने इस रिपोर्ट पर हस्ताक्षर किए इसलिए कानून लागू हो गया।

दर्ज कराया था विरोध
आप सांसद ने कहा कि इस कमेटी में 31 सदस्य थे और मैने आवश्यक वस्तुओं को लेकर भेजी गई रिपोर्ट में अपना विरोध दर्ज कराया था। मान ने कहा मीटिंग में अफसरों के सामने उन्होंने कहा था कि सरकार को आवश्यक वस्तुओं को अपने हाथ मे ही रखना चाहिए। इसे निजी हाथों में सौंपने से आम लोगों के लिए इन चीजों को खरीद पाना संभव नहीं होगा।

मान ने बतााया कि उन्होंने खुद कहा था कि डिमांड सप्लाई के फॉर्मूले का जिक्र करते हुए कहा था कि प्याज और टमाटर जैसी गरीबों के लिए बेहद ही महत्वपूर्ण चीजों को आवश्यक वस्तु से बाहर नहीं करना चाहिए।

मान ने रिपोर्ट को लेकर कागजात दिखाते हुए कहा कि मैने प्रमाण पेश कर दिए हैं अब हरसिमरत बादल ने किसानों के खिलाफ कानूनों को लेकर क्या कहा उस बारे में मीटिंग के मिनट्स पेश करें।

दिल्ली: LG को सरकार बताने वाले बिल के विरोध में आप की रणनीति, विपक्षी पार्टियों से की अपीलदिल्ली: LG को सरकार बताने वाले बिल के विरोध में आप की रणनीति, विपक्षी पार्टियों से की अपील

English summary
bhagwant mann aap strongly opposes essential commodities amendment act
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X