• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बेहद कम उम्र में हो गई थी 'अंगूरी भाभी' की शादी, इंडस्‍ट्री में सुननी पड़ी थी ये बातें, किए कई खुलासे

|

मुंबई। कॉमेडी टीवी सीरियल भाभीजी घर पर हैं में अंगूरी भाभी का किरदार निभा रही एक्‍ट्रेस शुभांगी अत्रे ने लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली है। मासूम चेहरे और चुलबुले डॉयलॉग डिलीवरी से उनके चाहने वाले लाखों में हैं। उनकी एक्‍टिंग भी लाजवाज है जिसके चलते वो सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रही हैं। हालांकि इंडस्‍ट्री में आने से पहले उन्‍हें बहुत स्‍ट्रगल करना पड़ा था। उनके लिए काम पाना आसान नहीं था लेकिन उन्‍होंने हार नहीं मानी और हर सपने को पूरा किया। शुभांगी अत्रे का कहना है कि उन्हें अक्सर विवाहित महिलाओं के खिलाफ इंडस्ट्री में मौजूद पूर्वाग्रहों से जूझना पड़ता है। जानिए और क्‍या कहा शुभांगी आत्रे ने

बेहद कम उम्र में कर दी गई थी शुभांगी की शादी

बेहद कम उम्र में कर दी गई थी शुभांगी की शादी

शुभांगी ने बताया कि, उनकी शादी बेहद कम उम्र में कर दी गई थी, जिसकी वजह से इंडस्ट्री में उन्हें कई तरह के भेदभाव का सामना करना पड़ा। मैं इस बात से खुश थी कि मुझे मुंबई जाने का मौका मिल रहा है। वहां जाकर मैं अपने सपनों को साकार कर सकूंगी। लेकिन जब मैं मुंबई आई तो मुझे बताया गया कि शादीशुदा महिलाओं को इंडस्‍ट्री में हिराइन मटेरियल नहीं माना जाता। यानी कि शादीशुदा महिलाएं हिरोइन बनने लायक नहीं होतीं।

मैं धन्‍य हूं, पति का पूरा साथ मिला

मैं धन्‍य हूं, पति का पूरा साथ मिला

शुभांगी ने कहा कि इन सब के बाद भी मुझे मेरे पति और परिवार का भरपूर समर्थन मिला। मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करती रही और आज मैं इस मामले में धन्य हूं। उन्‍होंने आगे कहा कि 'मैं बचपन से ही पूरी तरह से फिल्मी हूं और मैं अपनी आखिरी सांस तक वही रहूंगी। बहुत छोटी सी उम्र में मैनें मन बना लिया था कि, मुझे अभिनेत्री बनना है।

शुभांगी ने इन-इन सीरियल्‍स में किया है काम

शुभांगी ने इन-इन सीरियल्‍स में किया है काम

शुभांगी ने साल 2007 में सीरियल कसौटी जिंदगी से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वो 'दो हंसों का जोड़ा', 'कस्तूरी', 'चिड़िया घर', 'करम अपना-अपना', 'कुमकुम', 'हवन', 'सावधान इंडिया', 'अधूरी कहानी हमारी' और 'गुलमोहर ग्रांड' जैसे शो में नजर आ चुकी हैं।

सैम मानेकशॉ की बायोपिक का टाइटल हुआ रिलीज, 'सैम बहादुर' का किरदार निभाएंगे विक्‍की कौशल, देखें VIDEO

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bhabiji Ghar Par Hain Star Shubhangi Atre: Was Told Married Women Are Not Heroine Material
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X