• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बेनी बोले RSS ने ही कराई गांधी जी की हत्या, सरदार पटेल के पत्र साबित कर सकते हैं

|

लखनऊ। राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की हत्या पर एक बार फिर से पूर्व केंद्रीय मंत्री बेनी प्रसाद वर्मा ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि गांधी जी की हत्या की साजिश आरएसएस ने ही रची थी। बेनी प्रसाद ने कहा कि आरएसएस के खिलाफ सबूत मिलने के बाद तत्कालीन गृहमंत्री सरदार पटेल ने संघ परिवार पर प्रतिबंध लगा दिया था और इसके कई नेताओं को जेल भी भेजा था।

अखिलेश व राज्यपाल में फिर ठनी, राम नाईक ने पीएम व राष्ट्रपति को लिखा पत्र

Beni Prasad Verma says RSS is responsible for the murder of Gandhiji

कोर्ट में RSS कार्यकर्ता ने स्वीकार किया था

बेनी प्रसाद ने आरएसएस पर ताबड़तोड़ हमला बोलते हुए कहा कि संघ के कार्यकर्ताओं ने कोर्ट में बयान दिया था कि 30 जनवरी को रात 12 बजे अच्छी खबर सुनने को मिलेगी, रेडियो ऑन रखिएगा।

सरदार पटेल के पत्र साबित कर सकते हैं

गांधी जी की हत्या के मामले में बेनी प्रसाद ने सरदार पटेल के पत्रों को सार्वजनिक किए जाने की बात कही। उन्होंने कहा कि अगर ऐसा किया जाता है तो सच लोगों के सामने आ जाएगा और यह साबित हो जाएगा कि गांधी जी की हत्या आरएसएस ने ही करवाई है।

राहुल गांधी ने भी RSS को ठहराया था जिम्मेदार

इससे पहले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भी आरएसएस पर हमला बोलते कहा था कि गांधी जी की हत्या के पीछे आरएसएस का हाथ है जिसके बाद उन्हें कोर्ट तक भी जाना पड़ा था जहां कोर्ट ने उन्हें हिदायत दी थी कि गांधी जी की हत्या के बारे में आरएसएस का नाम ना लें।

अखिलेश यादव की तारीफ के कसीदें पढ़े

शुक्रवार को एक कार्यक्रम में बोलते हुए बेनी प्रसाद वर्मा ने आरएसएस पर ताबड़तोड़ हमले किए। उन्होंने अखिलेश यादव की तारीफ करते हुए कहा कि उनका चेहरा व काम दोनों ही बहुत अच्छा है। उन्होंने कहा कि लोग जानबूझकर अखिलेश यादव को बदनाम कर रहे हैं।

बेनी प्रसाद वर्मा ने कहा कि अखिलेश सरकार अच्छा काम कर रही है लेकिन अपने ही कुछ लोग भ्रष्टाचार में लिप्त हैं जिसकी वजह से सरकार की बदनामी हो रही है। अखिलेश की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि किसी भी अन्य पार्टी के पास अखिलेश जैसा बेदाग चेहरा नहीं है।

English summary
Beni Prasad Verma says RSS is responsible for the murder of Gandhiji. He says let the letter of Sardar Patel come in public domain, reality will be exposed.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X