• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Zomato डिलीवरी बॉय ने मुक्का मारकर तोड़ी लड़की की नाक, रोते हुए पीड़िता ने वीडियो किया शेयर

|
Google Oneindia News

बेंगलुरु: देश के बड़े शहरों में शुमार बेंगलुरु से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां ऑनलाइन फूड ऑर्डर करने वाली जोमैटो कंपनी के डिलीवरी बॉय ने एक युवती पर हमला कर दिया, इस हमले में उसकी नाक की हड्डी टूट गई है। खबर के मुताबिक बेंगलुरु की रहने वाली लड़की ने आरोप लगाया है कि उसके साथ जोमैटो डिलीवरी एग्जीक्यूटिव ने मारपीट की थी, जो मंगलवार को उसके घर में आया था। इस मारपीट में उसकी नाक की हड्डी में फ्रैक्चर भी आया है।

Zomato delivery executive attacks

मंगलवार को हुई घटना आज बुधवार को सबके सामने आई। पीड़िता ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए पूरी घटना के बारे में बताया। पीड़िता हितेशा चंद्रानी ने आरोप लगाया है कि जोमैटो डिलीवरी बॉय ने उसके घर में ऑर्डर देने आया फिर उसने उसके साथ मारपीट की। इस मारपीट में युवती की नाक से खून तक आ गए थे।

पीड़िता हितेशा ने पूरी घटना की जानकारी देते हुए बताया कि उसने जोमैटो से एक फूड दोपहर 3.30 पर ऑर्डर किया था, लेकिन जब वो शाम 4.40 तक भी नहीं आया तो उसने कस्टमर केयर पर फोन कर ऑर्डर कैंसिल करनी की बात कही। इसक बाद उसने डिलीवर बॉय से ऑर्डर लेने से मना कर दिया तो दोनों में आपसी विवाद हो गया, इसके बाद डिलीवरी बॉय ने लड़की की नाक पर मुक्का मार दिया, जिसके बाद खून आने पर वो वहां से भाग छूटा।

भोपाल : ऑनलाइन पढ़ाई से परेशान होकर तालाब में कूदी युवती को गोताखोरों ने बचाया, देखिए LIVE वीडियोभोपाल : ऑनलाइन पढ़ाई से परेशान होकर तालाब में कूदी युवती को गोताखोरों ने बचाया, देखिए LIVE वीडियो

वहीं ट्वीट का जवाब देते हुए जोमैटो ने विश्वास दिलाया कि कंपनी का स्थानीय प्रतिनिधि आपकी मदद करने के लिए जल्द उनसे संपर्क में करेगी। वहीं मेडिकल देखभाल की सहायता के साथ-साथ पुलिस जांच की भी बात कही। सथ ही कंपनी ने अपने जबाव में कहा कि इस घटना पर खेद जताते हुए कहा कि भविष्य में ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

English summary
bengaluru zomato delivery boy hit girl
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X