• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

शशिकला जल्‍द हो सकती हैं रिहा, भरा 10 करोड़ रुपये का जुर्माना

|

चेन्‍नई। तमिलनाडु की दिवंगत सीएम जयललिता की पूर्व सहयोगी और आय से अधिक प्रॉपर्टी के मामले में जेल में बंद वीके शशिकला ने बुधवार को बेंगलुरु की अदालत में 10 करोड़ रुपये का जुर्माना भरा। इस जुर्माने के बाद अब ऐसी उम्‍मीद की जा रही है कि जल्‍द ही शशिकला कर रिहाई हो जाएगी। शशिकला के वकील ने इस बात की जानकारी दी। इस बीच, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी ने स्पष्ट किया है कि शशिकला की संभावित रिहाई से अन्नाद्रमुक के, उनसे और उनके परिवार से दूरी बनाए रखने के रुख में बदलाव नहीं होगा। उन्होंने कहा कि पार्टी और सरकार दोनों ही शशिकला से दूरी बनाकर रखेंगी।

    Tamil Nadu : VK Sasikala ने भरा 10 करोड़ का जुर्माना, जल्द रिहाई की उम्मीद | वनइंडिया हिंदी

    शशिकला जल्‍द हो सकती हैं रिहा, भरा 10 करोड़ रुपये का जुर्माना

    कोयंबटूर में पलानीस्वामी ने संवाददाताओं से कहा कि शशिकला के मामले में पार्टी के रुख में कोई बदलाव नहीं आया है। वहीं, शशिकला के वकील राजा सेंतुर पांडियन ने बताया कि 10 करोड़ रुपये के जुर्माने की राशि बेंगलुरु की अदालत में जमा कराई गई। उन्होंने 'पीटीआई-भाषा' को बताया '' अदालत जल्द ही जेल प्राधिकारियों को जुर्माना राशि जमा कराने की सूचना देगी और मुझे उम्मीद है कि वह जल्द रिहा होंगी, यह रिहाई पूर्व निर्धारित तारीख 21 जनवरी 2021 से पहले होगी।

    इस बीच, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी ने स्पष्ट किया है कि शशिकला की संभावित रिहाई से अन्नाद्रमुक के, उनसे और उनके परिवार से दूरी बनाए रखने के रुख में बदलाव नहीं होगा। उन्होंने कहा कि पार्टी और सरकार दोनों ही शशिकला से दूरी बनाकर रखेंगी। कोयंबटूर में पलानीस्वामी ने संवाददाताओं से कहा कि शशिकला के मामले में पार्टी के रुख में कोई बदलाव नहीं आया है।

    कैदियों के अच्छे व्यवहार पर सजा कम करने के प्रावधान का हवाला देते हुए वकील ने विश्वास व्यक्त किया कि शशिकला को समय से पहले रिहा कर दिया जाएगा और इस संबंध में कानूनी प्रक्रिया जारी है। उल्लेखनीय है कि संपत्ति मामले में शशिकला के साथ उनके दो रिश्तेदार भी बेंगलुरु की परापन्ना अग्रहारा केंद्रीय कारागार में चार साल सामान्य कारावास की सजा काट रहे हैं। इन तीनों पर अदालत ने 10 करोड़ रुपये के अलावा 10 हजार रुपये का जुर्माना लगाया था।

    केजरीवाल के MLA राघव चड्ढा का दावा, गोवा सरकार को BJP ने डिबेट की चुनौती के लिए लगाई फटकार

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Bengaluru: Sasikala pays Rs 10 crore fine, may walk free by January end.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X