• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बेंगलुरु में एक घर से पुलिस ने 2 साल की बच्ची को किया रेस्क्यू, 3 दिन तक 5 शवों के बीच घर में रही बंद

|
Google Oneindia News

बेंगलुरु, सितंबर 18। कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, शुक्रवार को पुलिस ने ब्यादरहल्ली इलाके में स्थित एक घर से दो साल की बच्ची को रेस्क्यू किया। ये बच्ची इस घर में 5 शवों के बीच पिछले तीन दिनों से रह रही थी। ये बच्ची भी इसी परिवार का सदस्य थी। पुलिस ने बताया है कि परिवार के पांचों सदस्यों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी, जिसके बाद एक 9 महीने का बच्चा और ये 2 साल की बच्ची बच गए थे, लेकिन भूख की वजह से 9 महीने के बच्चे ने भी दम तोड़ दिया था। पुलिस को उस बच्चे का शव बिस्तर पर पड़ा हुआ मिला।

    Bengaluru में एक ही परिवार के पांच सदस्यों के घर में मिले शव, एक 9 माह बच्चा भी शामिल|वनइंडिया हिंदी
    Bengaluru police

    घर के अंदर सड़ चुके थे शव

    रूह कंपा देने वाले इस मामले के बारे में बताते हुए पुलिस अधिकारी संजीव एम पाटिल ने कहा है कि हमें पता चला कि घर के अंदर पांच शव थे और बच्ची जिंदा है। हमने उस बच्ची को रेस्क्यू कर लिया है, लेकिन अभी तक सभी की मौत का कारण नहीं पता चल पाया है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि जब तक हम बच्ची को बाहर निकालने के लिए पहुंचे तो शव बुरी तरह से सड़ने लगे थे।

    घर का मुखिया था 2-3 दिन से बाहर

    जानकारी के मुताबिक, घर के अंदर पांचों शव फांसी के फंदे पर लटके हुए थे। पुलिस ने बताया है कि घर के मालिक हालेगिरी शंकर तीन-चार दिनों के लिए बाहर गए हुए थे, लेकिन जब वो लौटे थे उनका परिवार खत्म हो चुका था। शंकर ने पुलिस को बताया कि वो पिछले 2-3 दिनों से घर पर कॉल कर रहे थे, लेकिन कोई फोन नहीं उठा रहा था, जब वो घर पहुंचे तो घर पर ताला लगा हुआ देखा। बाद में मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ताला तोड़कर घर के अंदर दाखिल हुई और बच्ची को बाहर निकाला। इस दौरान पुलिस को अलग-अलग कमरों में पांचों शव सीलिंग से लटके हुए मिले और एक बच्चा बेड पर मृत पाया गया।

    घरेलू कलह की वजह से की आत्महत्या!

    पुलिस ने बताया है कि परिवार के मुखिया एच शंकर पांच दिन पहले घरेलू कलह के बाद गुस्से में घर से बाहर चले गए थे। पुलिस को शक है कि ये आत्महत्या का मामला हो सकता है, जो घरेलू कलह के बाद अंजाम दिया गया है। पुलिस ने बताया कि उसकी अपनी बेटी के साथ बहस हुई थी, जो अपने ससुराल वालों को उनके साथ रहने के लिए छोड़ गई थी। जिन पांच लोगों के शव मिले हैं, उनमें भारती (51), सिंचन (34), सिंधुरानी (31) और मधुसागर (25) का नाम शामिल है। पुलिस ने बताया कि 2 साल की बच्ची को रेस्क्यू करने के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया है।

    English summary
    Bengaluru police rescued two-year-old girl survived with the bodies of her five family member
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X