• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ड्रग्स केस: बेंगलुरु CCB की बड़ी कार्रवाई, कन्‍नड़ एक्‍ट्रेस संजना गलरानी के घर पर छापा मारा

|

बेंगलुरु। बेंगलुरु में कन्नड़ एक्‍ट्रेस संजना गलरानी के घर पर मंगलवार को CCB पुलिस ने छापा मारा। कर्नाटक में ड्रग माफियाओं के खिलाफ चल रहे अभियान के तहत सिटी क्राइम ब्रांच (CCB) पुलिस ने मंगलवार तड़के कन्नड़ अभिनेत्री कन्नड़ अभिनेत्री के इंदिरा नगर इलाके स्थित आवास पर अपना छापा मारा।कन्नड़ फिल्म उद्योग में मादक पदार्थों के सेवन के मामले की जांच कर रही केंद्रीय अपराध शाखा ने अभिनेत्री संजना गलरानी के घर में छापेमारी की।

sanjana
संयुक्त सीपी अपराध, संदीप पाटिल ने बताया कि अदालत से वारंट प्राप्त करने के बाद, केंद्रीय अपराध शाखा (CCB) द्वारा एक ड्रग मामले में बेंगलुरु में अभिनेत्री संजना गलरानी के घर पर तलाशी ली गई। ड्रग से जुड़े मामले में उनकी संलिप्तता सामने आई थी, जिसके बाद यह कदम उठाया गया है।
संजना को सीसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया है

संजना को सीसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया है

गौरतलब है कि कन्नड़ अभिनेत्री संजना ने गंडा-हेंडथी एक कन्नड़ फिल्म में अभिनय किया जो सुपरहिट हुई। ये फिल्‍म इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत की मर्डर की रीमेक है। गलरानी, ​​जिनके करीबी राहुल शेट्टी पहले से ही पुलिस हिरासत में हैं, अब संजना को सीसीबी ब्यूरो द्वारा पूछताछ के लिए उपस्थित होने के लिए कहा गया है।

    Sandalwood drug racket: South की एक और Actress ड्रग्स मामले में Arrest । वनइंडिया हिंदी
    अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी को गिरफ्तारी के बाद संजना के घर पर मारा गया छापा

    अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी को गिरफ्तारी के बाद संजना के घर पर मारा गया छापा

    कॉटनपेट पुलिस स्टेशन में दायर पहली सूचना रिपोर्ट (एफआईआर) में 11 अन्य लोगों के अलावा इस मामले में अभिनेता रागिनी द्विवेदी को गिरफ्तार किए जाने के बाद गल्रानी के घर पर छापा पड़ा। द्विवेदी, जिनकी जमानत याचिका सोमवार को पहले अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट अदालत ने खारिज कर दी थी, को 11 सितंबर तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

    रागिनी की गिरफ्तारी के बाद दूसरी हाई-प्रोफाइल छापेमारी है

    रागिनी की गिरफ्तारी के बाद दूसरी हाई-प्रोफाइल छापेमारी है

    कन्‍नड़ अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी के बाद कन्नड़ अभिनेत्री पर यह सीसीबी की दूसरी हाई-प्रोफाइल छापेमारी है। बता दें हाल ही में सीसीबी पुलिस ने एक्‍ट्रेस रागिनी द्विवेदी को बेंगलुरु में आयोजित हाई-एंड पार्टियों के दौरान मादक पदार्थों की तस्करी में कथित भूमिका के लिए हिरासत में लिया था। गौरतलब है कि " बॉलीवुड अभिनेता कंगना रनौत के ड्रग माफिया और बॉलीवुड के दिग्गजों के एक वर्ग के कथित सांठगांठ के बारे में खुलासे के बाद कन्नड़ फिल्म निर्माता इंद्रजीत लंकेश ने एक सप्ताह पहले आरोप लगाया कि ड्रग माफिया ने सैंडलवुड में भी अपनी जड़ जमा ली है। जिसके बाद कर्नाटक में कन्‍नड़ फिल्‍मों की फिल्‍म इंडस्‍ट्री जिसे सैंडलवुड के नाम से जाना जाता है उसमें सीसीबी ने जांच शुरु करते हुए धर-पकड़ शुरु कर दी है।

    सैंडवुड के अन्‍य कई सितारों पर गिर सकती है गाज

    सैंडवुड के अन्‍य कई सितारों पर गिर सकती है गाज

    सिटी पुलिस ने एक्‍ट्रेस से पूछताछ की और उन्हें सैंडलवुड सितारों, संगीतकारों और टेक्‍नीशियन्‍स के 15-20 प्रमुख नाम दिए गए हैं, जो कथित तौर पर ड्रग्स में लिप्त हैं और जो शहर में लगातार उच्च स्तरीय पार्टियों का आयोजन करते हैं। बेंगलुरु पुलिस के अनुसार, CCB ने कन्नड़ अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी से जुड़े ड्रग से जुड़े मामले में सोमवार को केरल के मूल निवासी नियाज अहमद को गिरफ्तार किया। पुलिस सूत्रों ने खुलासा किया कि संजना के घर पर छापा इस ऑपरेशन का हिस्सा था और उसे कई जांच के लिए हिरासत में लेने की संभावना है।

    दिलीप ताहिल बोले- कंगना रनौत दूसरों को जज करने से पहले खुद का ड्रग टेस्‍ट करवाएं

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Bengaluru CCB raids Kannada actress Sanjana Galrani's house in drug related case
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X