• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बेंगलुरु: मेडिकल टीम पर हमले में गिरफ्तार 5 लोगों को कोरोना, पूर्व सीएम ने राज्य सरकार पर साधा निशाना

|

बेंगलुरु। स्वास्थ्य कर्मियों और पुलिस पर हमला करने के लिए बेंगलुरु में गिरफ्तार किए गए 126 लोगों में से 5 लोगों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। कर्नाटक के उप मुख्यमंत्री सी एन अश्वथ नारायण ने शुक्रवार को इस बात की पुष्टि की है। उन्होंने कहा, बेंगलुरु के पदारायणपुरा में मेडिकल टीम पर पत्थर से हमला के आरोप में जेल में बंद पांचों लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है।

कोरोना वैक्सीन: ऑक्सफोर्ड ही नहीं, ये 6 वैक्सीन भी पहुंच चुकी हैं थर्ड फेज के ट्रायल में

Bengaluru 5 accused arrested in attack on medical team came coronavirus test positive

उधर, कर्नाटक के पूर्व सीएम कुमारस्वामी ने येदियुरप्पा सरकार पर निशाना साधते हुए इस घटना में बड़ी लापरवाही का आरोप लगाया है। बता दें कि 19 अप्रैल, 2020 को पुलिस अधिकारी और स्वास्थ्यकर्मी बेंगलुरु के रामनगर जिले में अल्पसंख्यक बहुल पदारायणपुरा क्षेत्र का दौरा कर रहे थे। मेडीकल टीम कुछ ऐसे लोगों को क्वारंटाइन के लिए लाने गई थी जिन पर संदेह था कि वह कोरोना वायरस संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आए हैं।

उसी दौरान कुछ स्थानीय लोगों ने टीम का विरोध करते हुए उनपर हमला कर दिया जिसमें कई स्वास्थ्य अधिकारी घायल हो गए थे। इस मामले में पुलिस ने 126 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की है। इन सभी को अदालत से न्यायिक हिरासत में भेजे जाने के बाद नजदीकी रामनगर में जिला जेल में रखा गया था। डिप्टी सीएम सी एन अश्वथ नारायण ने मीडिया को बताया कि जेल में बंद आरोपी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। सभी कैदियों की जांच के बाद, उनमें से पांच को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया।

12 अगस्‍त को रूस से आ रही है पहली कोरोना वायरस वैक्‍सीन, जानिए इसके बारे में सबकुछ

इस मामले पर कर्नाटक के पूर्व सीएम एचडी कुमारस्वामी ने सरकार पर हमला करते हुए कहा है कि भाजपा सरकार ने इस रामनगर के ग्रीन जोन को रेड जोन में बदल दिया है। कुमारस्वामी ने कहा, 'जेलर और कर्मचारी अब घबरा रहे हैं। जेल के पुलिस कर्मचारी रमनगरा में किराए के मकान में रह रहे हैं। मालिक अब इस घटना के बाद उन्हें घर खाली करने के लिए कह रहे हैं।'

मथुरा: मदरसे में मौलवी के साथ मिले 21 बच्चे​ मिले, पुलिस ने करवाई कोरोना की जांच

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bengaluru 5 accused arrested in attack on medical team came coronavirus test positive
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X