• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बंगाल चुनाव: गडकरी बोले- बंगाल भुखमरी, गरीबी से पीड़ित है यहां डबल इंजन सरकार बनी तो जबरदस्‍त विकास लाएगी

|

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में चुनावी दंगल चरम पर है। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा और टीएमसी के बीच आरोप-प्रत्‍यारोप का दौर जारी है। भाजपा टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी से बंगाल की सत्‍ता हथियाने के लिए पूरा जोर लगा रही है। वहीं सोमवार को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने बंगाल चुनाव प्रचार के दौरान ममता सरकार पर बड़ा आरोप लगाया।

nitingadkari
    West Bengal Election 2021: Amit Shah बोले- Modi सरकार की योजनाओं में TMC बड़ा रोड़ा | वनइंडिया हिंदी

    नितिन गडकरी ने ममता बनर्जी सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि ये पार्टिया गरीबी उन्मूलन की झूठी उम्मीदें देते रहे लेकिन आज भी बंगाल भुखमरी और गरीबी से पीड़ित है। बंगाल के लोग बदलाव की तलाश में हैं। कांग्रेस, सीपीएम और ममता बनर्जी को मौका देने के बाद भी उनकी उम्मीदों को कम कर दिया गया।

    केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा हम बंगाल में 1 लाख करोड़ की सड़क परियोजना लाएंगे। अगर हमें भूमि अधिग्रहण और वन पर्यावरण मंजूरी मिल जाती, तो हम आज भी कर सकते थे। उन्‍होंने कहा हम तैयार हैं लेकिन दुर्भाग्य से, हम बाधाओं का सामना कर रहे हैं। गडकरी ने कहा अगर केंद्र और प्रदेश दोनों स्‍तर पर एक ही पार्टी होगी तो हम बंगाल का चेहरा बदल देंगे। गडकरी ने कहा बंगाल के लोग बदलाव चाहते हैं। वे बंगाल में विकास की उम्मीद करते हैं जैसा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने किया है। जब केंद्र और राज्य में भाजपा की सरकार होगी, तो डबल इंजन सरकार बंगाल में जबरदस्त विकास लाएगी।

    https://www.filmibeat.com/photos/malavika-mohanan-70004.html?src=hi-oiमालविका मोहनन अपने इस अंदाज से आपका दिल जीत लेंगी

    English summary
    Bengal elections: Gadkari said - Bengal is hungry, it is suffering from poverty, if a double engine government is formed here, it will bring tremendous development.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X