• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बंगाल: ममता बनर्जी ने PM को दी खुली बहस की चुनौती, कहा- हमसे जो टकराएगा, चूर-चूर हो जाएगा

|

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के लिए रविवार का दिन काफी गहमागहमी भरा रहा, जहां एक ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में मेगा रैली की। जिसमें बॉलीवुड सुपरस्टार मिथुन चक्रवर्ती भी मौजूद रहे। वहीं दूसरी ओर मुख्यमंत्री और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने सिलीगुड़ी में पदयात्रा की। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी पर पलटवार किया, साथ ही उन्हें खुली बहस की चुनौती दी।

    West Bengal Election 2021: CM Mamata Banerjee का BJP पर निशाना, ट्वीट कही ये बात | वनइंडिया हिंदी

    टीएमसी

    रैली में ममता बनर्जी ने कहा कि खेलो होबे यानी खेल होगा। आप दिन और वक्त तय कर लीजिए, मैं पीएम को वन टू वन खेला के लिए चैलेंज देती हूं। देखते हैं कि आप क्या खेल कर सकते हैं। हर दिन पीएम टेलीप्रॉम्प्टर के जरिए भाषण देते हैं, जबकि मैं आपसे बहस करने की हिम्मत रखती हूं। उन्होंने कहा कि हम लड़ेंगे, हम करेंगे, हम जीतेंगे। मोदी और बीजेपी को भारत से हटाएंगे। इसके बाद तल्ख अंदाज में उन्होंने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि जो हमसे टकराएगा वो चूर-चूर हो जाएगा।

    Bengal election:'ममता बंगाल की बेटी नहीं, घुसपैठियों और रोहिंग्याओं की.......'- सुवेंदु अधिकारी

    सीएम ममता के मुताबिक पीएम मोदी बंगाल में सपने बेचने के लिए आए हैं, जबकि दूसरी ओर ईंधन की कीमतें रोजाना बढ़ रहीं और बैंक बिक रहे हैं। उन्होंने पीएम के भाषण पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वो हमेशा एक लिखित स्क्रिप्ट पढ़ते हैं। वो बंगाली बोल कर बंगाल के लोगों से नहीं जुड़ना चाहते, बल्कि वो जो लिखा रहता है उसे पढ़ते हैं। मैंने बहुत कुछ टोलरेट किया है, लेकिन ये पीएम बहुत ज्यादा झूठ बोलते हैं। वैसे तो पीएम कुछ जानते नहीं हैं, बस ट्रांसपैरेंट टेलीप्रॉम्पटर का प्रयोग करते हैं।

    बढ़ती कीमतों के खिलाफ थी पदयात्रा

    सिलिगुड़ी में सीएम ममता ने जो पदयात्रा निकाली थी, वो पेट्रोल-डीजल और सिलेंडर की बढ़ी हुई कीमतों के विरोध में थी। जिसमें उनके हजारों समर्थक शामिल हुए। इस दौरान टीएमसी कार्यकर्ता एलपीजी सिलेंडरों के कार्डबोर्ड के साथ नजर आए।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Bengal election: mamata banerjee challenge PM Modi for open debate
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X