• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बंगाल: विधायक सत्यजीत हत्याकांड में CID ने दाखिल की चार्जशीट, बीजेपी उपाध्यक्ष मुकुल रॉय का भी नाम

|

नई दिल्ली: फरवरी में पश्चिम बंगाल के नदिया जिले में टीएमसी विधायक सत्यजीत राय की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद ममता सरकार ने इस मामले की जांच राज्य की सीआईडी को सौंप दी। लंबी जांच के बाद सीआईडी ने भी शनिवार को इस मामले में चार्जशीट दाखिल की। जिसमें बीजेपी उपाध्यक्ष मुकुल रॉय का नाम शामिल है। बीजेपी के बड़े नेता का नाम आने के बाद बंगाल की सियासत फिर से गरमा गई है। साथ ही बीजेपी ने इसे ममता सरकार की साजिश करार दिया है।

mukul

सीआईडी के मुताबिक कृष्णगंज से टीएमसी विधायक सत्यजीत नदिया जिले में सरस्वती पूजा कार्यक्रम में शामिल हुए थे। इसी दौरान उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। जांच में 'षड्यंत्रकारी' के रूप में मुकुल रॉय की सक्रिय रूप से संलिप्तता का पता चला है। इस संबंध में उनसे पूछताछ भी हो चुकी है। वहीं मुकुल रॉय ने अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा कि मेरे ऊपर ऐसे अनेकों फर्जी मामले हैं। मैं हिंसा की राजनीति में विश्वास नहीं रखता हूं। हिम्मत है तो ममता सरकार सामने आए और अगर जनता कहती है कि इसमें मेरा हाथ है तो मुझे जेल में डाल दें।

अगामी चुनाव को लेकर ममता के घर अहम बैठक, बागियों को पार्टी छोड़ने के लिए कहा

वहीं मुकुल रॉय का नाम चार्जशीट में आने के बाद बीजेपी नेता ममता सरकार पर हमलावर हैं। बीजेपी नेता सौमित्र खान ने कहा कि CID में ममता के अधिकारी सिर्फ बीजेपी नेताओं को फंसाना चाहते हैं। हम बिल्कुल नहीं डरते। हम ममता बनर्जी को सीएम के पद से हटा देंगे और अभिषेक बनर्जी को जेल में डाल देंगे। मामला 100% झूठा है, साथ ही हमें सीआईडी पर भरोसा नहीं है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bengal: CID chargesheet MLA Satyajit Biswas murder case, mentioning Mukul Roy name
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X