• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष बोले- ममता ने मुसलमान होने की वजह से बनाया शाहरुख को ब्रांड एंबेसडर

|

कोलकाता। टीएमसी के बहारी लोगों के मुद्दे को काउंटर करते हुए दिलीप घोष ने कहा कि, शाहरुख खान को राज्य का ब्रांड एंबेसडर बनाते समय क्या ममता को 'बाहरी' का ख्याल नहीं आया? भाजपा को यहां बाहरी लोग कहा जाता है, लेकिन अगर आप (बनर्जी) पश्चिम बंगाल के ब्रांड एंबेसडर के रूप में एक सुपरस्टार को चुनना चाहते थे, तो आप लोकप्रिय नायक और लोकसभा सदस्य देव को चुन सकते थे। आप महान अभिनेता सौमित्र चटर्जी को ब्रांड एंबेसडर बना सकते थे। लेकिन आपने शाहरुख खान को चुना।

चुनावी राजनीति के लिए आपको खान की जरूरत होती है: घोष

चुनावी राजनीति के लिए आपको खान की जरूरत होती है: घोष

घोष ने कहा कि हम सभी जानते हैं कि चुनावी राजनीति के लिए आपको खान की जरूरत होती है। बंगाल की लगभग 30% मुस्लिम आबादी है। यह पहली बार नहीं है जब भाजपा ने बनर्जी पर अल्पसंख्यकों को वोट बैंक के धुब्रीकरण का आरोप लगाया है। भाजपा ने पिछले साल राज्य की 42 लोकसभा सीटों में से 18 जीती थीं। उस चुनाव में बीजेपी ने इसी लाइन पर सीएम ममता के खिलाफ प्रचार किया था।

टीएमसी का पलटवार

टीएमसी का पलटवार

बीजेपी के आरोपों पर पलटवार करते हुए टीएमसी के वरिष्ठ लोकसभा सांसद और पार्टी प्रवक्ता सौगत रॉय ने कहा, "दिलीप घोष, जो हमेशा अपने सांप्रदायिक चश्मे पहनते हैं, वो वास्तविकता को नहीं देख सकते हैं या यह नहीं समझ सकते हैं कि मुख्यमंत्री ने खान को बंगाल का ब्रांड एंबेसडर क्यों बनाया? क्योंकि वह अपने उपनाम के कारण नहीं, बल्कि इस तथ्य के कारण न केवल भारत में बल्कि सीमाओं से परे बेहद लोकप्रिय हैं।

टीएमसी उठा रही है 'बाहरी' का मुद्दा

टीएमसी उठा रही है 'बाहरी' का मुद्दा

सौगत रॉय ने कहा, दिलीप घोष..सौमित्र चटर्जी के बारे में बात कर रहे हैं, लेकिन न तो उन्होंने और न ही राज्य के किसी भी भाजपा नेता ने उनके अंतिम संस्कार और अंतिम संस्कार में भाग लिया, जहां मुख्यमंत्री घंटों तक मौजूद रहीं, यह एक राजकीय अंतिम संस्कार था। वहीं अभिनेता देव को पहले उनके द्वारा बंगा विभूषण पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) नेतृत्व ने शुक्रवार को बीजेपी पर गैर-बंगाली बाहरी लोगों को राज्य की जनता पर हावी करने का आरोप लगाया था। बीजेपी 'बंगाली विरोधी' है और यही वजह है कि 2014 से केन्द्र में सत्तारूढ़ इस पार्टी ने केन्द्रीय मंत्रिमंडल में किसी भी बंगाली को शामिल नहीं किया।

पीएम मोदी बोले- वन नेशन, वन इलेक्शन देश की जरूरत, विकास में आ रही है बाधा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bengal BJP chief Dilip Ghosh say Mamata made Shah Rukh Khan brand ambassador as he’s a Khan
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X