• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

लोकसभा चुनाव के दौरान शेहला रशीद पर आपत्तिजनक पोस्ट करने में 16 पर एफआईआर

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय छात्रसंघ की पूर्व उपाध्यक्ष और जम्मू कश्मीर पीपुल्स मूवमेंट नेता शेहला रशीद पर आपत्तिजनक कमेंट करने के मामले में बेगूसराय पुलिस ने 16 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। शेहला ने लोकसभा चुनाव के दौरान सीपीआई के टिकट पर चुनाव लड़ रहे कन्हैया कुमार के लिए बिहार के बेगूसराय में प्रचार किया था। इसी दौरान सोशल मीडिया पर लगातार कुछ लोगों ने उनको लेकर भद्दी पोस्ट लिखीं थीं। मामले में पुलिस ने 16 लोगों पर केस दर्ज किया है।

shehla rashid, objectionable comments shehla, begusarai, bihar, social meda, social media, शेहला रशीद, बेगूसराय, बिहार

शेहला के खिलाफ सोशल मीडिया पर लगातार अभद्र टिप्पणियों को लेकर दिल्ली की सामाजिक कार्यकर्ता जेना यमन ने महिला आयोग में शिकायत की थी। जेना की शिकायत पर ही पुलिस ने एफआईआर की है। मामले में उन्‍होंने 16 लोगों को नामजद किया है।

रिपोर्ट में बेगूसराय के केशव भारद्वाज, रोशन राज, मनीष कुमार, रितेश झा, ज्योति, विपिन शर्मा, कन्हैया सिंह, राहुल शर्मा, वेंकटेश कुमार सिंह, एस पुरोहित, मंजेश पुरोहित, मंतोष कुमार शांडिल्य, विनोद कुमार मंडल, मुख्तार सिंह और नीतीश कुमार को नामजद किया गया है। सभी पर आइटी एक्‍ट की धारा 67, 67 ए और आइपीसी की धारा 294, 469, 504 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

बेगूसराय लोससभा सीट से सीपीआई के कन्हैया कुमार चुनाव लड़े थे। कन्हैया और शेहला दोनों जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में साथ-साथ पढ़ाई कर चुके हैं। कन्हैया जब जेएनयू छात्रसंघ के अध्यक्ष थे तो शेहला उपाध्यक्ष थीं। ऐसे में जब कन्हैया चुनाव लड़ रहे थे तो शेहला भी उनके प्रचार में जुटी थीं। इसी दौरान देखने में आया था कि बेगूसराय में सोशल मीडिया पर लगातार इस तरह की पोस्ट शेयर की गईं, जिसमें शेहला का चरित्र हनन किया गया और उनके लिए खराब शब्दों का इस्तेमाल किया गया। बता दें कि शेहला जम्मू कश्मीर की राजनीति में सक्रिय हैं। वो जम्मू कश्मीर पीपुल्स मूवमेंट पार्टी से जुड़ी हैं।

<strong>उन्नाव रेप पीड़िता के परिवार से मिले अखिलेश यादव, जज की निगरानी में मामले की जांच की मांग</strong>उन्नाव रेप पीड़िता के परिवार से मिले अखिलेश यादव, जज की निगरानी में मामले की जांच की मांग

English summary
begusarai police register dir against 16 over objectionable comment shehla rashid
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X