• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

CPI(M) नेता का बेतुका बयान, कहा-'गांगुली पर राजनीति में आने का प्रेशर था इसलिए पड़े बीमार', मचा बवाल

|

Sourav Ganguly was under pressure to join politics Said CPI(M) leader Ashok Bhattacharya: पूर्व भारतीय कप्तान और BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली को शनिवार को दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद वो कोलकाता के वुडलैंड्स हॉस्पिटल में भर्ती हैं, उनकी एंजियोप्लास्टी हुई है। जहां एक ओर क्रिकेट के इस महान खिलाड़ी के जल्द स्वस्थ होने की कामना पूरा देश कर रहा है, वहीं दूसरी ओर CPI(M) के वरिष्ठ नेता अशोक भट्टाचार्य ने सौरव को लेकर बड़ा बेतुका सा बयान दिया है, जिस पर बवाल मच गया है।

'कुछ लोग गांगुली का राजनीतिक रूप से इस्तेमाल करना चाहते हैं '

'कुछ लोग गांगुली का राजनीतिक रूप से इस्तेमाल करना चाहते हैं '

गांगुली की हेल्थ के बारे में मीडिया से बात करते हुए अशोक भट्टाचार्य ने कहा कि कुछ लोग गांगुली का राजनीतिक रूप से इस्तेमाल करना चाहते हैं और इसी वजह से वो काफी प्रेशर में थे,जिससे उनकी हालत बिगड़ी, उन्होंने कहा कि गांगुली राजनीतिक मिजाज के नहीं हैं, उन्हें एक बेहतरीन खिलाड़ी के तौर पर जाना जाए, मेरे ख्याल से उनकी बीमारी का कारण उन पर डाला गया दवाब है। मालूम को अशोक भट्टाचार्य को गांगुली के परिवार का करीबी कहा जाता है।

यह पढ़ें: Sourav Ganguly's health Updates: 'दादा' का ECG नार्मल, मेडिकल बोर्ड की मीटिंग आज

भाजपा के टिकट पर चुनावी दंगल में उतर सकते हैं दादा!

भाजपा के टिकट पर चुनावी दंगल में उतर सकते हैं दादा!

भट्टाचार्य, गांगुली की सेहत जानने अस्पताल गए थे, उनसे मिलने के बाद उन्होंने मीडिया से बात की। उन्होंने ये भी कहा कि मैंने उन्हें कहा था कि आप राजनीति में मत आइए, जिसे कि गांगुली ने भी खारिज नहीं किया था, मुझे लगता है कि हमें उन पर दबाव (राजनीति में आने के लिए) नहीं डालना चाहिए। गौरतलब है कि ऐसी अटकलें हैं कि सौरव गांगुली भाजपा में शामिल हो सकते हैं और आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा के टिकट पर चुनावी दंगल में उतर सकते हैं, तो वही टीएमएसी की ओर से भी उन पर पार्टी में आने के लिए प्रेशर डाला जा रहा है।

भाजपा ने कड़ी प्रतिक्रिया दी

भाजपा ने कड़ी प्रतिक्रिया दी

हालांकि भट्टाचार्य के बयान पर गांगुली के परिवार वालों की ओर से तो कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है लेकिन भाजपा ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि कुछ लोग अपनी तुच्छ मानसिकता के कारण हर चीज में राजनीति देखते हैं, गांगुली के लाखों प्रशंसकों की तरह हम लोग भी उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं, हमारी ओर से कभी कोई दवाब नहीं बनाया गया है। गांगुली देश के आईकॉन हैं और सभी चाहते हैं कि वो जल्द से जल्द ठीक हों।

'वो जल्द स्वस्थ हों, ऐसी मैं कामना करती हूं'

'वो जल्द स्वस्थ हों, ऐसी मैं कामना करती हूं'

जबकि टीएमएसी ने भी भट्टाचार्य पर भड़कते हुए कहा है कि सौरव गांगुली को पार्टी (तृणमूल कांग्रेस) में लाने के लिए कभी प्रयास नहीं किया गया है, वो एक उम्दा खिलाड़ी हैं, जिन पर हमें गर्व है। वो जल्द से जल्द ठीक हों, हम बस यही कामना करते हैं। गौरतलब है कि गांगुली की अस्पताल में भर्ती होने के बाद सीएम ममता बनर्जी खुद अस्पताल उनसे मिलने पहुंची थीं। उन्होंने ट्वीट करके कहा था कि गांगुली को हल्का दिल का दौरा पड़ा है लेकिन वो स्थिर हैं। वो जल्द स्वस्थ हों, ऐसी मैं कामना करती हूं।

यह पढ़ें: मिलिए BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली की बेटी सना से, जो बनना चाहती हैं क्लासिकल डांसर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Senior CPI(M) leader Ashok Bhattacharya said that BCCI president and former Indian cricket captain Sourav Ganguly, who suffered a heart attack, was under pressure to join politics created a storm on Sunday.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X