• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

किसान आंदोलन: जिस पॉप सिंगर रिहाना ने भारत सरकार पर उठाए थे सवाल, उसी के देश पीएम मोदी ने पहुंचाई वैक्सीन

|

ब्रिजटाउन: दुनियाभर के लिए कोरोना वैक्सीन इन दिनों सबसे महत्वपूर्ण चीजों में से एक है। भारत में कोरोना के खिलाफ युद्ध स्तर पर कोरोना वैक्सीनेशन का काम जारी है। कोरोना से खिलाफ जंग लड़ रहे और देशों को भी भारत का साथ मिला है। भारत में बनी कोरोना वैक्सीन अपने लोगों के साथ-साथ और देशों का भी भला कर रही है। अब तक इंडिया लगभग 40 देशों को स्वदेसी कोरोना वैक्सीन दे चुका है। दुनिया भर के लोग भारत का धन्यवाद कहते-कहते नहीं थक रहे है। इसी लिस्ट में अब बारबाडोस की प्रधानमंत्री मिया अमोर मोटले का नाम भी शामिल हो गया है।

Barbados Pm

कोरोना वैक्सीन को लेकर बारबाडोस की प्रधानमंत्री मिया अमोर मोटले ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद व्यक्त किया है। उन्होंने पीएम मोदी की कोरोना वैक्सीन लेने वाले ट्वीट पर रिट्वीट करते हुए कहा कि मुझे विश्वास है कि आप स्वस्थ्य और सुरक्षित हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि मेरी सरकार और लोगों की ओर से मैं आपको, आपकी सरकार और भारतीय गणतंत्र के लोगों को कोविशिल्ड टीके के सबसे बड़े उदार दान के लिए आभार व्यक्त करना चाहती हूं। बारबाडोस वो ही देश है जहां से पॉप सिंगर रिहाना आती है, जिसने किसानों आंदोलन को लेकर भारत सरकार की आलोचना की थी।

कोरोना टीकाकरण का चौथा दिन: सीतारमण, मनमोहन सिंह, अनिल बैजल समेत इन नेताओं को दी गई वैक्सीनकोरोना टीकाकरण का चौथा दिन: सीतारमण, मनमोहन सिंह, अनिल बैजल समेत इन नेताओं को दी गई वैक्सीन

पिछले महीने मोतले ने प्रधानमंत्री मोदी को पत्र लिखा कर कोरोना के टीकों के लिए मदद का अनुरोध किया था। हाल ही में बारबाडोस मीडिया ने बताया कि भारत से उनको कोरोना वैक्सीन की 1,00,000 खुराक प्राप्त हो गई है। बारबाडोस जिसकी आबादी 2.87 लाख से अधिक है। वहां के स्वास्थ्य मंत्रालय ने पुष्टि की है कि बारबाडोस में उपयोग के लिए कोविशिल्ड वैक्सीन को मंजूरी दी गई है।

English summary
barbados pm thanks to pm modi for donation corona vaccine
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X