• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'सेक्स टेप' बना कर तांत्रिक ने वसूले लाखों रुपये, अब गया जेल

|

नई दिल्ली। बांद्रा पुलिस ने एक 30 वर्षीय तांत्रिक को सेक्स टेप के नाम पर एक शख्स से लाखों रुपये के ऐंठने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी तांत्रिक, हाफिज शेख लगभग एक साल से शख्स से इंटरनेट पर सेक्स टेप अपलोड करने के नाम पर पैसे वसूल रहा था। पीड़ित व्यक्ति की शिकायत पर बांद्रा पुलिस ने गुरुवार को तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया।

'सेक्स टेप' बना कर तांत्रिक ने वसूलों लाखों रुपये, अब गया जेल

बांद्रा पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, 50 वर्षीय पीड़ित शख्स एक निजी कंपनी में काम करता है। कुछ साल पहले उसकी बेटी और दामाद के बीच काफी लड़ाईयां होती थीं जिसे शांत करना के लिए पीड़ित ने बांद्रा के रहने वाले एक तांत्रिक, हाफिज शेख का सहारा लिया। मामला खत्म होने के बाद तांत्रिक शेख को 50 हजार रुपये दिए लेकिन मामला यहीं खत्म नहीं हुआ।

पीड़ित शख्स ने पुलिस को बताया कि कुछ दिनों बात तांत्रिक का उसके पास फोन आया जिसमें उसने कहा कि उसने एक महिला के साथ संबंध बनाए हैं जिसका उसके पास सेक्स टेप है। तांत्रिक ने पीड़ित को धमकी देते हुए कहा कि अगर वो उसे पैसे नहीं देगा तो वह उस सेक्स टेप को इंटरनेट पर अपलोड कर देगा। पीड़ित ने जब तांत्रिक से सेक्स टेप दिखाने को कहा तो उसने मना कर दिया।

पीड़ित ने पुलिस को बताया कि उसने बीते एक साल में तांत्रिक को एक लाख से ज्यादा रुपये दिए हैं। जब तांत्रिक ने और ज्यादा पैसै मांगने शुरू कर दिए तो पीड़ित ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। बुधवार को इस मामले में बांद्रा पुलिस ने एफआईआर दर्ज किया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया, 'हमने आरोपी तांत्रिक को हिरासत में ले लिया है। हम उससे पूछताछ कर रहे हैं कि कहीं उसने और भी लोगों से तो ऐसे पैसे़ नहीं वसूले हैं।'

ये भी पढ़ें- 2017 के अब तक के सभी बेस्ट मोबाइल प्लान, Jio की रही धूमये भी पढ़ें- 2017 के अब तक के सभी बेस्ट मोबाइल प्लान, Jio की रही धूम

English summary
Bandra police arrested a tantrik for extorting money from a professional by using tape
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X