• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बॉम्बे हाईकोर्ट ने कंगना को मुंबई पुलिस के सामने पेश होने को कहा, राजद्रोह की धाराओं में दर्ज है FIR

|

मुंबई। बॉम्बे हाईकोर्ट ने अभिनेत्री कंगना रनावत और उनकी बहन रंगोली चंदेल को मुंबई पुलिस के सामने पेश होने का आदेश दिया है। हाईकोर्ट ने कंगना और रंगोली को 8 जनवरी को मुंबई पुलिस के सामने प्रस्तुत होने को कहा है। साध ही पुलिस को तब तक अभिनेत्री को उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करने को कहा है।

Kangana Ranaut

बॉम्बे हाईकोर्ट ने कंगना की याचिका पर सुनवाई के बाद ये आदेश दिया है। कंगना के खिलाफ मुंबई के बांद्रा मजिस्ट्रेट अदालत के आदेश के बाद पुलिस ने एक एफआईआर दर्ज की गई थी। इसमें कंगना पर सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से दो समुदायों के बीच विभाजन पैदा करने की कोशिश का आरोप लगाया गया था जिसमें राजद्रोह की धाराएं भी शामिल थीं।

गिरफ्तारी से राहत

कंगना ने इस एफआईआर को रद्द कराने के लिए हाईकोर्ट में अपील की थी। जिस पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने उन्हें 8 जनवरी को पुलिस के सामने पेश होने को कहा। वहीं तब तक कंगना और उनकी बहन रंगोली की गिरफ्तारी पर कोर्ट ने रोक लगा दी है। मामले की अगली सुनवाई 11 जनवरी को होगी।

इसके पहले मुंबई पुलिस ने 26 और 27 अक्टूबर को कंगना को पूछताछ के लिए बुलाया था लेकिन कंगना उपस्थित नहीं हुईं। बाद में पुलिस ने 9 और 10 नवम्बर को फिर से पूछताछ के लिए बुलाया। तब कंगना ने अपने वकील से कहलवाया कि वह भाई की शादी के लिए अपने हिमाचल स्थित घर आई हुई हैं। इसके बाद मुंबई पुलिस ने 23 और 24 नवम्बर को पूछताछ के लिए नोटिस भेजा लेकिन कंगना उपस्थित नहीं हुईं।

कंगना रनौत संपत्ति विध्वंस मामले में बॉम्बे हाई कोर्ट 26 नवंबर को अपना फैसला सुनाएगी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bambay high court direst kangana ranaut and rangoli chandel to appear before police
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X