• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

वापस आ रहा है Bajaj का नया चेतक, जानें इसकी कीमत और खास फीचर्स

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। बचपन में हम सभी ने बजाज के चेतक स्कूटर देखे हैं और हममे से लगभग सभी ने उसकी कभी न कभी सवारी जरूर की होगी। बजाज के स्कूटर चेतक से हमारा बचपन जुड़ा है, उसकी आवाज अगर आज भी हमारे कानों में कहीं से पड़ जाती है तो हम अपने बचपन की यादों में चले जाते हैं। अब भले ही बजाज ने चेतक स्कूटर बनाना बंद कर दिया हो लेकिन वह आज भी हमारे दिलें में 'हमारा बजाज' बनकर बसा हुआ है।

जल्द वापस आ रहा है हमारा बजाज

जल्द वापस आ रहा है हमारा बजाज

जी हां, बचपन की यादें एकबार फिर ताजा होने वाली हैं क्योंकि बजाज चेतक स्कूटर फिर से लौट रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बजाज ऑटो लिमिटेड भारतीय बाजार में फिर से चेतक स्कूटर को उतारने वाला है। इस बार यह और स्टाइलिश और आकर्षक होगा जो आज की फैशन वाली दुनिया में पूरी तरह फिट होगा।

स्टाइलिश और आकर्षक होगा

स्टाइलिश और आकर्षक होगा

भारत की सड़कों पर कई स्टाइलिश और आकर्षक स्कूटर पहले से ही हैं ऐसे में चेतक को भी नए अवतार में उतारा जाएगा। सोशल मीडिय पर स्कूटर की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसे बजाज चेतक स्कूटर बता कर शेयर किया जा रहा है। इस फोटो में स्कूटर काफी आकर्षक और स्टाइलिश दिखाई दे रहा है। फोटो को अमित पाण्डेय नाम के एक यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है और कैप्शन में 'हमारा कल, हमारा आज...हमारा बजाज' लिखा है।

नया नाम और नई टेक्नोलॉजी

नया नाम और नई टेक्नोलॉजी

सोशल मीडिय पर शेयर हो रहे पोस्ट के मुताबिक नए चेतक स्कूटर का नाम बजाज ने 'चेतक चिक इलेक्ट्रिक' रखा है और यह इलेक्ट्रिक स्कूटर होगा। भाविष्य की जरूरतों को देखते हुए कंपनी ने इसमे कुछ बदलाव किए हैं, नया चेतक पेट्रोल पर नहीं बल्कि बैट्री से चलेगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक इसकी कीमत 1 लाख के करीब रखी गई है। दिल्ली में 16 अक्टूबर को एक इवेंट के दौरान इसे लॉन्च किया जायेगा।

English summary
bajaj chetak scooter is making a comeback as Electric bike under urbanite brand
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X