फिल्म बाहुबली के एक्टर वेंकट प्रसाद पर लगा रेप का आरोप, 5 सालों से कर रहा था दुष्कर्म

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

हैदराबाद। हैदराबाद पुलिस ने टॉलीवुड अभिनेता वेंकट प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया है। वेंकट प्रसाद पर एक महिला ने शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाया है। बंजारा पुलिस ने बताया कि वेंकट प्रसाद एक 35 साल की महिला के साथ रिलेशनिप में थे। दोनों के बीच शारिरिक संबंध भी थे लेकिन महिला ने जब शादी करने को कहा तो वेंकट ने मना कर दिया।

5 सालों से संबंध में थे

5 सालों से संबंध में थे

महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने वेंकट प्रसाद के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 डी (लड़की का पीछा करना), धारा 506 (जान से मारने की धमकी) और 509 (महिला का अपमान) के तहत मामला दर्ज किया है। अधिकारियों ने बताया कि वेंकेद प्रसाद बीते 5 सालों से इस महिला के साथ शादी का झांसा देकर संबंध बना रहे थे लेकिन बीते कुछ महीनों से वे महिला से दूर जाने की कोशिश कर रहे थे।

दूसरी महिला से शादी की तैयारी में वेंकेट

दूसरी महिला से शादी की तैयारी में वेंकेट

बंजारा हिल्स इंसपेक्टर के श्रीनिवास ने बताया कि 'महिला ने जब वेंकेट प्रसाद से शादी के लिए जोर डाला तो वेंकेट ने महिला के साथ मारपीट की साथ ही महिला और महिला के परिजनों को जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता ने अपनी शिकायत में यह भी बताया कि वेंकेट किसी और महिला से शादी की तैयारी कर रहा है।'

बाहुबली के पिता का निभाया था किरदार

बाहुबली के पिता का निभाया था किरदार

बता दें कि वेंकेट प्रसाद टॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। फिल्म बाहुबली में उन्होंने एक छोटा लेकिन महत्वपूर्ण किरदार निभाया था। बाहुबली फिल्म में वेंकट ने बाहुबली के पिता का रोल निभाया था। वर्तमान में वेंकेट प्रसाद एक प्राईवेट मूवी थिएटर में प्रोग्रामिंग मैनजर का काम कर रहे थे।

दिल्ली में प्रदूषण: अमरिन्दर सिंह ने केजरीवाल को बताया 'विचित्र' इंसान

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bahubali actor Venkata Prasad arrested on charges of cheating and threatening a woman
Please Wait while comments are loading...