इज्जत-आबरू, रुपए, गाड़ियां, ज़र-जमीन बाबा ने सब लूट लिया

By: गुणवंती परस्ते
Subscribe to Oneindia Hindi
Pune: ढोंगी बाबा 12 साल से कर रहा था सास-बहू का बलात्कार, हुआ गिरफ्तार | वनइंडिया हिंदी

पुणे। महिला के ऊपर भूत का साया है, ऐसा बताकर एक ढोंगी बाबा महिला और महिला की सास के साथ बलात्कार करता रहा। महिला के साथ बलात्कार किए जाने के अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल कर उनसे आठ लाख रुपए, चार कार, एक प्लॉट भी हड़प लिया। इस मामले में पुणे पुलिस ने ढोंगी बाबा को सातारा जिले से गिरफ्तार किया है। इस मामले में हैदरअली रशीद शेख (47) को गिरफ्तार किया गया है। पीड़ित महिला ने इस संबंध में पुणे के खड़क पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया था। पीड़ित महिला पुणे के कोंढवा परिसर की रहने वाली है। महिला को हमेशा उल्टी और चक्कर आने की शिकायत थी, जिससे महिला हमेशा बीमार रहती थी। महिला की बीमारी ठीक नहीं होने की वजह से परिवारवाले 10 से 12 साल पहले इस ढोंगी बाबा के पास समस्या लेकर पहुंचे थे।

देवी शक्ति के ढोंग से करता रहा महिलाओं से रेप

देवी शक्ति के ढोंग से करता रहा महिलाओं से रेप

महिला के परिवारवालों को किसी रिश्तेदार ने बताया था कि सातारा में एक बाबा देवी शक्ति के जरिए बड़ी-बड़ी बीमारियों को ठीक करता है। महिला के पति इंजीनियर हैं, पुणे में उनका बिजनेस है। परिवार मूल रूप से सातारा जिले का हैं, बिजनेस के सिलसिले में पूरा परिवार पुणे में शिफ्ट हुआ था। सातारा का होने की वजह से शेख के बारे में परिवार ने काफी सुना था और परिचित भी थे। शेख ने पूरे परिसर में ये अफवाह फैला रखी थी कि वो देवी शक्ति के जरिए बीमारियां ठीक करता है। परिवार ने शेख पर आंख बंद करके भरोसा करना शुरू कर दिया। शेख पर ये परिवार इतना निर्भर हो गया था कि घर की छोटी से छोटी वस्तू खरीदने से पहले शेख से संपर्क किया करते थे। ये जानकारी खडक पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरिक्षक राजेंद्र मोकाशी ने दी।

प्रेत का साया बताकर करता रहा कुकर्म

प्रेत का साया बताकर करता रहा कुकर्म

महिला पर और परिवार पर बुरा साया होने की बात बताकर उनकी समस्या का निदान देवी शक्ति से दूर करने का भरोसा परिवार को दिलाया। परिवार का भरोसा जीतकर ढोंगी बाबा ने 8 लाख रुपए भी ऐंठे, महिला का इलाज करने के नाम पर पानी में बेहोशी की दवा मिलाकर पिलाया और महिला के साथ बलात्कार किया। बलात्कार करने के बाद महिला की अश्लील वीडियो और फोटो भी निकाली। महिला के अश्लील वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देकर महिला के साथ बार-बार बलात्कार किया और महिला की बीमारी के नाम पर परिवारवालों से चार कार और प्रॉपर्टी पर भी कब्जा कर लिया।

बेटी पर डाली बुरी नजर तो मां ने कर दिया बेनकाब

बेटी पर डाली बुरी नजर तो मां ने कर दिया बेनकाब

महिला के साथ-साथ महिला की सास के साथ भी ढोंगी बाबा ने बलात्कार किया। पीड़ित महिला बदनामी के डर से ये सब चुपचाप सहन कर रही थी। महिला की 14 साल की बेटी के साथ भी ढोंगी बाबा ने शारिरिक शोषण करने की कोशिश की थी। बेटी ने आकर सारी व्यथा अपनी मम्मी को बता दी। ये बात सुनते ही महिला को काफी गहरा सदमा लगा, इसके बाद महिला ने तुरंत इस बात की शिकायत पुलिस स्टेशन में की।

Read more:PICs: जेल के अंदर गटर में मिली कैदी की लाश, प्रशासन में हड़कंप

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Baba rape and looted Property, blackmail woman in Pune
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.