• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बाबा रामदेव का नरेंद्र मोदी को लेकर यू टर्न, कही बड़ी बात

|

नई दिल्ली। पिछले कुछ दिनों से बाबा रामदेव के तेवर में बदलाव देखने को मिला था, वह भारतीय जनता पार्टी और नरेंद्र मोदी को लेकर सतर्क बयान दे रहे थे। लेकिन अब एक बार फिर से बाबा रामदेव ने नरेंद्र मोदी को फिर से देश का प्रधानमंत्री बनाए जाने की अपील की है। जयपुर में रामदेव ने कहा कि इस चुनाव में आम लोगों को भाजपा के लिए वोट करना चाहिए। रामदेव जयपुर में केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर के नामांकन के लिए पहुंचे थे।

ramdev

दरअसल कुछ महीनो पहले रामदेव ने कहा था कि देश का अगला प्रधानमंत्री कौन होगा, इसे लेकर कुछ नहीं कहा जा सकता है। रामदेव के इस बयान को पीएम मोदी के खिलाफ माना जा रहा था, लेकिन एक बार फिर से रामदेव ने नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने की अपील की है। नामांकन प्रक्रिया पूरी होने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए रामदेव ने यह बयान दिया। उन्होंने कहा कि भारत वैश्विक अर्थव्यवस्था बनाना चाहते हैं कि मोदी को मजबूत करना होगा, देश उनके हाथों में सुरक्षित है। ।

लोकसभा चुनाव से जुड़ी हर खबर के लिए यहां क्लिक करें

रामदेव ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी एकमात्र ऐसे नेता हैं जो देश को सुरक्षित रख सकते हैं, भारत माता को नरेंद्र मोदी पर गर्व है। इस दौरान उ्होंने कांग्रेस की न्याय योजना पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि देश की जनता कांग्रेस को सजा देगी, हर बूथ पर न्याय की जरूरत है, कांग्रेस के विरुद्ध यह जनता न्याय करेगी। देश की जनता अब न्याय करेगी। गौर करने वाली बात है कि 23 मई को लोकसभा चुनाव के नतीजे घोषित होंगे, 19 मई को दूसरे चरण का मतदान है, जबकि सातवें और आखिरी चरण का मतदान 19 मई को होगा।

इसे भी पढ़ें-आयकर विभाग की छापेमारी के बाद कनिमोझी ने भाजपा पर लगाया संगीन आरोप

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Baba Ramdev once again appeals people to vote BJP and Make NArendra Modi PM once again.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X