• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'गौरव ने हमें धोखा नहीं दिया...' ढाबे पर वापस लौटे बाबा के इस बयान पर क्या बोले यूट्यूबर गौरव वासन

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 10 जून: दिल्ली के मालवीय नगर में बाबा का ढाबा चलाने वाले कांता प्रसाद का नया रेस्टोरेंट बंद हो चुका है। 'बाबा का ढाबा' के मालिक 80 वर्षीय मालिक कांता प्रसाद और उनकी पत्नी बादामी देवी के साथ फिर से अपने पराने ढाबे पर वापस आ गए हैं। कांता प्रसाद ने यूट्यूबर गौरव वासन से माफी मांगी है। गौरव वासन ही वो यूट्यूबर हैं, जिन्होंने कांता प्रसाद का वीडियो बनाया था, जिसमें वह कोरोना लॉकडाउन की वजह से आई आर्थिक तंगी को लेकर रो रहे थे। यूट्यूबर गौरव वासन ने अपने यूट्यूब चैनल पर बाबा के संघर्षों को दिखाया था। वीडियो वायरल होने के बाद बाबा को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली और उनके और उनकी पत्नी का जीवन मानों बदल गया था। बाबा ने एक नया रेस्टोरेंट खोला लेकिन यह फरवरी 2021 में उनका रेस्टोरेंट बंद हो गया। अब यूट्यूबर गौरव वासन ने इस पूरे मामले पर प्रतिक्रिया दी है।

गौरव वासन ने कहा- कर्मा से बढ़कर कुछ नहीं

गौरव वासन ने कहा- कर्मा से बढ़कर कुछ नहीं

यूट्यूबर गौरव वासन से कांता प्रसाद ने माफी मांगी है। बाबा का ढाबा सुर्खियों में आने के बाद कांता प्रसाद ने गौरव के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज करा दिया था। बाबा ने गौरव पर डोनेशन में मिलने वाले पैसों के हेर-फेर का आरोप लगाया था। अब बाबा की ओर से अपनी गलती मानते हुए अफसोस जताने पर गौरव ने प्रतिक्रिया दी है। गौरव वासन ने इंस्टाग्राम पर एक शब्द लिखते हुए कहा है- कर्मा। गौरव वासन ने कहा है कि "इस दुनिया में कुछ भी कर्म से ऊपर नहीं है।"

कांता प्रसाद ने कहा- गौरव ने मुझे धोखा नहीं दिया था

कांता प्रसाद ने कहा- गौरव ने मुझे धोखा नहीं दिया था

बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद ने गौरव वासन के साथ किए अपने बर्ताव पर अफसोस जताया है। कातां प्रसाद ने एक टीवी चैनल से कहा, ''गौरव ने मुझे धोखा नहीं दिया था। अगर आप लोग बोलेंगे कि इस बात साइन कर दो तो मैं कर दूंगा...मुझे क्या पता कि उसपर क्या लिखा था। गौरव ने मेरा कभी बुरा नहीं किया। गौरव से मुझे कोई शिकायत नहीं है। वह अब भी आएंगे तो मैं उनका सम्मान करूंगा।

कांता प्रसाद बोले- हमें सजा मिलनी चाहिए...

कांता प्रसाद बोले- हमें सजा मिलनी चाहिए...

बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद ने आगे कहा, '' हमने कभी भी जानबूझकर गौरव का दिल नहीं दुखाया है। अगर जाने-अनजाने में उनका दिल दुखा है, तो मुझे सजा मिलनी चाहिए। कहीं न कहीं तो मेरे से गलती हुई है। हम अपने किए पर बहुत शर्मिंदा हैं। हम चाहते हैं कि फिर से गौरव हमसे जुड़ें और हमारे पास आएं। हम उनसे माफी मांगेंगे और पहले की तरह ही मिलेंगे। लेकिन वह आए तो सही।''

ये भी पढ़ें-फिर चर्चा में Baba Ka Dhaba: बंद हुआ बाबा का नया रेस्टोरेंट, वापस वहीं पहुंचे जहां से किया था शुरूये भी पढ़ें-फिर चर्चा में Baba Ka Dhaba: बंद हुआ बाबा का नया रेस्टोरेंट, वापस वहीं पहुंचे जहां से किया था शुरू

एक वीडियो से बदली थी कांता प्रसाद की किस्मत

एक वीडियो से बदली थी कांता प्रसाद की किस्मत

यूट्यूबर गौरव वासन का ''स्वाद ऑफिशियल'' नाम से एक यूट्यूब चैनल है। इसी यूट्यूब चैनल पर गौरव वासन ने पिछले साल कोरोना लॉकडाउन के दौरान 6 अक्टूबर 2020 को बाबा का ढाबा वाला वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में कांता प्रसाद रोते हुए बता रहे थे कैसे लॉकडाउन की वजह से उनका काम ठप्प हो गया है और उनके दो बेटे और एक बेटी है लेकिन कोई मदद नहीं करता है। इसी वीडियो के बाद बाबा सोशल मीडिया पर फेमस हो गए। उन्हें लोगों ने इतनी मदद की कि उन्होंने 5 लाख निवेश कर अपना रेस्टोरेंट तक खोला।

कांता प्रसाद ने गौरव वासन पर लगाया था धोखाधड़ी का लगाया

कांता प्रसाद ने गौरव वासन पर लगाया था धोखाधड़ी का लगाया

वीडियो के वायरल होने के बाद कांता प्रसाद की गौरव वासन से अनबन हो गई थी। जिसके बाद कांता प्रसाद ने 31 अक्टूबर 2020 को गौरव पर धोखाधड़ी का मुकदमा किया था। कांता प्रसाद ने कहा था कि उन्हें दान में जो 4.20 लाख रुपये मिले हैं, वह गौरव ने उन्हें नहीं दिए हैं। हालांकि गौरव ने कांता प्रसाद के सारे आरोपों को गलत बताया था।

English summary
baba ka dhaba owner kanta prasad apologized to YouTuber gaurav wasan says its all about Karma
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X