• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'यूट्यूबर गौरव चोर नहीं था', बाबा का ढाबा के मालिक का नया वीडियो हुआ वायरल, हाथ जोड़कर दे रहे हैं दुहाई

|
Google Oneindia News

मुबंई, 13 जून: दिल्ली के मालवीय नगर में बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कांता प्रसाद यूट्यूबर गौरव वासन से हाथ जोड़कर माफी मांग रहे हैं। कांता प्रसाद इस वीडियो में कह रहे हैं कि यूट्यूबर गौरव वासन चोर नहीं था। वीडियो में कांता प्रसाद पिछले साल गौरव वासन के साथ हुए विवाद पर सफाई देते हुए नजर आ रहे हैं। ब्‍लॉगर गौरव वासन से माफी मांग रहे हैं। 80 वर्षीय कांता प्रसाद अपने नए रेस्टोरेंट बंद होने के बाद चर्चा में हैं और ता प्रसाद और उनकी पत्नी बादामी देवी के साथ फिर से अपने पराने ढाबे पर वापस आए गए हैं।

'यूट्यूबर गौरव वासन को कभी चोर नहीं बोला...'

'यूट्यूबर गौरव वासन को कभी चोर नहीं बोला...'

बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद का ये नया वीडियो एक अन्य फूड ब्लॉगर करण दुआ ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में हाथ जोड़कर कांता प्रसाद कह रहे हैं, ''मैं जनता से आग्रह करता हूं कि जो गौरव वासन हैं, वो लड़का कोई चोर नहीं है और ना ही मैंने उसको कभी चोर कहा है। हमसे जो चूक हुई है, हम उसके लिए गौरव से क्षमा मांगते हैं। हम बस अपनी गलती के लिए माफी मांग सकते हैं, इसके आगे हम कुछ नहीं कह सकते हैं। दुनिया जानती है कि गौरव वासन चोर नहीं थे। मैं उन आरोपों के लिए भी माफी मांगता हूं, जिन्होंने इस कहानी को नया मोड़ दिया।''

कांता प्रसाद ने यूट्यूबर गौरव पर क्या लगाए थे आरोप?

कांता प्रसाद ने यूट्यूबर गौरव पर क्या लगाए थे आरोप?

पिछले साल 2020 में लॉकडाउन के दौरान कांता प्रसाद का एक रोते हुए वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में वह लॉकडाउन की वजह से आई आर्थिक तंगी को लेकर रो रहे थे। इस वीडियो के वायरल होने के बाद कांता प्रसाद को लाखों का डोनेशन मिला था। इस वीडियो को फूड ब्लॉगर और यूट्यूबर गौरव वासन ने शेयर किया था। फूड ब्लॉगर गौरव वासन द्वारा शेयर किए गए वीडियो के बाद रातों-रात कांता प्रसाद की जिंदगी बदल गई थी। लेकिन एक महीने बाद, ढाबे के मालिक कांता प्रसाद ने ब्लॉगर गौरव के खिलाफ चंदा में हेराफेरी का मामला दर्ज कराया। ब्लॉगर गौरव ने आरोपों से इनकार किया और अपने बैंक स्टेटमेंट से अपना बचाव किया था।

ये भी पढ़ें-'गौरव ने हमें धोखा नहीं दिया...' ढाबे पर वापस लौटे बाबा के इस बयान पर क्या बोले यूट्यूबर गौरव वासनये भी पढ़ें-'गौरव ने हमें धोखा नहीं दिया...' ढाबे पर वापस लौटे बाबा के इस बयान पर क्या बोले यूट्यूबर गौरव वासन

गौरव वासन ने कहा था- ये सब कर्मा है

गौरव वासन ने कहा था- ये सब कर्मा है

बता दें कि कुछ दिनों पहले भी कांता प्रसाद ने मीडिया में आकर गौरव वासन से माफी मांगी थी। जिसके बाद गौरव वासन ने इंस्टाग्राम पर एक शब्द लिखते हुए इस माफीनामे पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। गौरव वासन ने लिखा था- कर्मा। गौरव वासन ने ये भी कहा था कि "इस दुनिया में कुछ भी कर्म से ऊपर नहीं है।"

बता दें कि कांता प्रसाद ने गौरव के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज भी कराया था और कहा था कि जिन लोगों ने उन्हें आर्थिक तौर पर मदद की, उसमें से कई लोगों के पैस गौरव ने धोखाघड़ी कर रख लिए हैं।

English summary
Baba Ka Dhaba Kanta Prasad new video viral says Blogger Gaurav Wasan was not a thief
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X