• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बाबा का ढाबा वाले कांता प्रसाद ने खाई नींद की गोली, ICU में भर्ती, हालत गंभीर

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 18 जून। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो से चर्चा में आए बाबा का ढाबा वाले कांता प्रसाद ने बीती रात नींद की गोली खा ली है। जिसके बाद उन्हें सफदरगंज अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर है। दिल्ली पुलिस ने बताया कि उन्हें सफदरगंज अस्पताल की ओर से इस बात की जानकारी मिली थी कि एक बुजुर्ग व्यक्ति ने नींद की गोली खा ली है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिसके बाद पुलिस ने जब बुजुर्ग व्यक्ति की पहचान की तो यह बाबा के ढाबा वाले कांता प्रसाद निकले। फिलहाल कांता प्रसात आईसीयू में भर्ती हैं और उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने इस बात की आशंका जताई है कि कांता प्रसाद ने नींद की गोली खाकर आत्महत्या की कोशिश की है।

    Baba Ka Dhaba: Kanta Prasad ने की Suicide की कोशिश, Hospital में भर्ती | वनइंडिया हिंदी

    इसे भी पढ़ें- Prince Salvi Snake Catcher : 4 साल का यह बच्चा पकड़ चुका है सौ जहरीले सांप, हादसे ने खत्म किया डरइसे भी पढ़ें- Prince Salvi Snake Catcher : 4 साल का यह बच्चा पकड़ चुका है सौ जहरीले सांप, हादसे ने खत्म किया डर

    वीडियो वायरल होने के बाद आए थे चर्चा में

    वीडियो वायरल होने के बाद आए थे चर्चा में

    बता दें कि बाबा के ढाबा वाले कांता प्रसाद उस वक्त सुर्खियों में आए थे जब यूट्यूबर गौरव वासन ने उनकी माली हालत का क वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया था। उनके इस वीडियो के वायरल होने के बाद बड़ी संख्या में लोग उनकी मदद के लिए आगे आए। जिसके बाद कांता प्रसाद को लाखो रुपए लोगों ने दान में दिए और उनके ढाबे पर जबरदस्त भीड़ होने लगी। पैसे मिलने के बाद कांता प्रसाद ने दिल्ली में एक रेस्टोरेंट खोला था लेकिन रेस्टोरेंट चल नहीं पाने की वजह से इसे बंद करना पड़ा था।

    यूट्यूबर पर लगाया था आरोप

    यूट्यूबर पर लगाया था आरोप

    कांता प्रसाद ने यूट्यूबर गौरव पर आरोप लगाया था कि उन्हें चंदे में जो पैसा मिला था उसे गौरव ने हथिया लिया। हालांकि गौरव ने इसपर सफाई दी और कहा था कि उन्होंने बाबा को दान में मिले एक भी रुपए को नहीं लिया और जो भी राशि इकट्ठा हुई उसे बाबा को दिया गया। हालांकि रेस्टोरेंट बंद होने के बाद जब कांता प्रसाद फिर से अपने पहले ढाबे पर आए तो उन्होंने गौरव से माफी मांगी और कहा कि उसने पैसों की चोरी नहीं की और वो चोर नहीं है।

    क्यों बंद किया रेस्टोरेंट

    क्यों बंद किया रेस्टोरेंट

    रेस्टोरेंट बंद होने के बाद जब कांता प्रसाद वापस अपने ढाबे पर आए थे तो गौरव वासन उनसे मिलने के लिए आए थे। इस दौरान कांता प्रसाद भावुक हो गए और थे और गौरव से माफी मांगते हुए कहा था कि गौरव चोर नहीं है। इसके बाद गौरव ने कहा था कि गलती करने वाले से माफ करने वाला बड़ा होता है। उन्होंने कहा कि अंत भला तो सब भला। ढाबे पर वापस आने के बाद कांता प्रसाद ने कहा कि रेस्टोरेंट का किराया एक लाख रुपए था जो बहुत ज्यादा था, इसलिए मैंने इसे बंद कर दिया।

    कितना चंदा मिला

    कितना चंदा मिला

    बता दें कांता प्रसाद के लिए चंदा इकट्ठा करने के लिए गौरव वासन ने सोशल मीडिया पर अभियान चलाया था और उसके बाद लोगों ने दिल खोलकर दान दिया। लेकिन कांता प्रसाद का कहना था कि मुझे नहीं पता था कि मेरे खाते में कितने पैसे आए हैं। मुझे मीडिया के जरिए पता चला कि मेरे खाते में 45 लाख रुपए आए हैं। इस पैसे को कांता प्रसाद ने कहां खर्च किया इस बारे में कांता प्रसाद ने कहा था कि पिछले साल मैंने दिसंबर माह में एक रेस्टोरेंट खोला था, जिसमे कुल 5 लाख रुपए खर्च हुए थे। इसके अलावा घर की एक और मंजिल बनवाई, पुराना कर्ज चुकाया। कांता प्रसाद ने बताया कि मैंने बच्चों के लिए स्मार्टफोन खरीदा, साथ ही रेस्टोरेंट में हुए खर्चे की भरपाई के बाद बाकी का बचा पैसा मेरे पास है।

    कितना किया खर्च

    कितना किया खर्च

    कांता प्रसाद ने बताया था कि फरवरी माह में उन्होंने अपना रेस्टोरेंट बंद कर दिया था क्योंकि इसका मासिक खर्च एक लाख रुपए आ रहा था, जबकि हर महीने बिक्री सिर्फ 40000 रुपए की ही हो रही थी। रेस्टोरेंट का किराया 35000 रुपए था, तीन कर्मचारियों की सैलरी 35000 और 15000 रुपए राशन, बिजली आदि में खर्च हो रहे थे। लेकिन धीरे-धीरे ग्राहक कम होते गए जिसकी वजह से नुकसान बढ़ता गया और फिर मुझे रेस्टोरेंट बंद करना पड़ा। कांता प्रसाद ने बताया था कि मेरे पास 19 लाख रुपए बचे हैं। यही नहीं कांता प्रसाद ने कहा कि मुझे रेस्टोरेंट खोलने की गलत सलाह दी गई जिसके चलते मुझे नुकसान हुआ, लेकिन अब मैं बचे हुए पैसों को अपने भविष्य के लिए सुरक्षित रखना चाहता हूं।
    रेस्टोरेंट बंद होने के बाद जब कांता प्रसाद वापस अपने ढाबे पर आए थे तो गौरव वासन उनसे मिलने के लिए आए थे। इस

    English summary
    Baba ka Dhaba Kanta Prasad consumes pills admit in hospital critical in ICU.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X