• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सोशल मीडिया पर फिर छाये 'बाबा का ढाबा' वाले दंपत्ति, दिल्ली के हॉस्पिटल ने फ्री में किया इलाज, जमकर हुई वाहवाही

|

नई दिल्ली: दिल्ली के 'बाबा का ढाबा' वाले बुजुर्ग दंपत्ति एक बार फिर से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं। लेकिन इस बार वो चर्चाओं में अपने ढाबे पर हुए भीड़ या खाने की वजह से नहीं हैं। इस बार वो दिल्ली के अस्पताल द्वारा फ्री में आंखों का इलाज कराने को लेकर ट्रेंड में हैं। असल में सोशल मीडिया पर वायरल हुए बाबा का ढाबा दंपत्ति के आंखों का इलाज शार्प साइट आई अस्पताल ने मुफ्त में किया है। जिसके बाद दिल्ली के शार्प साइट आई अस्पताल की सोशल मीडिया पर जमकर वाहवाही हो रही है। सोशल मीडिया पर दंपत्ति का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह लॉकडाउन में कमाई ना होने की वजह से परेशान हो गए थे। वीडियो वायरल होने के बाद उनके ढाबे पर लगाइ लग गई थी। 'बाबा का ढाबा' दिल्ली के मालवीय नगर में है।

फ्री में मोतियाबिंद का ऑपरेशन

फ्री में मोतियाबिंद का ऑपरेशन

दिल्ली के अस्पताल शार्प साइट आई ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद कांता प्रसाद और बादमी देवी की आर्थिक तंगी के बारे में जाना था। उसके बाद अस्पताल ने उन्हे मेडिकल सुविधा फ्री में देने का सोचा। जिसके बाद कांता प्रसाद और उनकी पत्नी बादामी देवी का मुफ्त में अस्पताल ने मोतियाबिंद का ऑपरेशन किया।. अस्पताल ने उनसे इस इलाज के लिए एक पैसा भी नहीं लिया है। अस्पताल के इस फैसले की सोशल मीडिया पर जमकर वाहवाही हो रही है।

अस्पताल की जमकर वाहवाही

अस्पताल की जमकर वाहवाही

वसुंधरा तंखा शर्मा (@VasundharaTankh) नाम की ट्विटर यूजर ने लिखा, मेरे पिता के एक मित्र जो पेशे से डॉक्टर हैं, उन्होंने बाबा का ढाबा चलाने वाले दंपत्ति के आंखों का इलाज मुफ्त में किया है। खबर की पुष्टि तब हुई जब अस्पताल की ओर से भी इस मामले पर ट्वीट आया। वसुंधरा तंखा शर्मा ने अपने ट्वीट के साथ कांता प्रसाद की तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें वो अस्पताल में आंखों का इलाज कराते दिख रहे हैं। वसुंधरा तंखा शर्मा का ट्वीट वायरल हो गया है। ट्वीट के नीचे प्रतिक्रिया देकर लोगों ने जमकर तारीफ की है।

फ्रीम में इलाज करने वाले अस्पताल मे भी किया ट्वीट

फ्रीम में इलाज करने वाले अस्पताल मे भी किया ट्वीट

फ्रीम में इलाज करने वाले अस्पताल शार्प साइट आई ने ट्वीट कर कहा हमने 'बाबा का ढाबा' वाले कांता प्रसाद और उनकी पत्नी की आंखों का इलाज किया है। हमने बुजुर्ग दंपत्ति की मोतियाबिंद सर्जरी की है।

अस्पताल के डॉक्टर ने मीडिया से बात करते हुए बताया, दंपत्ति का पहले आंखों का चेकअप किया गया, उसके बाद समस्या पाई गई तो उसका इलाज किया। डॉक्टर ने बताया कि लेटेस्ट तकनीक से कांता प्रसाद और उनकी पत्नी की एक-एक आंखों की सर्जरी की गई है, दूसरी आंख की सर्जरी अगले हफ्ते की जाएगी।

ये भी पढ़ें- भारत के डर से अभिनंदन की रिहाई, BJP प्रवक्ता का राहुल पर तंज', एयरस्ट्राइक पर सवाल उठाए थे, देखिए मोदीजी का कितना खौफ'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A Delhi-based hospital is performing cataract surgery on Baba ka Dhaba couple Kanta Prasad and his wife Badami Devi for free after learning of their financial woes.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X