• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

आरएसएस सम्मेलन में भाग लेंगे अजीम प्रेमजी

|

नई दिल्ली(विवेक शुक्ला) देश की चोटी की आईटी कंपनी विप्रो के चेयरमेन अजीम प्रेमजी और उद्योगपति जीएम राव,जो आईपीएल में भाग लेने वाली दिल्ली डेयरडेविल्स टीम के मालिक है, कल से राजधानी में शुरू हो रहे राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के सम्मेलन में भाग ले सकते हैं। संघ ने जीवन के विभिन्न क्षेत्रों की नामवर हस्तियों के अलावा प्रेमजी को भी सम्मेलन में भाग लेने का न्यौता भेजा है। सम्मेलन कल शुरू होगा और सोमवार तक चलेगा।

Azim Premji to take part in RSS meet

राष्ट्रीय सेवा संगम

इस सम्मेलन को राष्ट्रीय सेवा संगम का नाम दिया गया है। इसमें भाग लेने के लिए वीडियोकान ग्रुप के चेयरमेन वेणुगोपाल धूत और फिल्म निर्माता सुभाष घई को भी निमंत्रण भेजा गया है।

उद्घाटन मोहन भागवत करेंगे

इसमें संघ से जुड़े संगठन भाग लेंगे जो समाज के दबे-कुचले वर्गों के बीच में काम कर रहे हैं।इस सम्मेलन का उद्घाटन संघ प्रमुख मोहन भागवत करेंगे। सूत्रों का दावा है कि प्रेमजी सम्मेलन में शिरकत करेंगे। वे खुद भी सामाजिक कार्यों के लिए हर साल बड़ी रकम देते हैं।

इसमें भाग लेने का निमंत्रण तो प्रधानमंत्री को भी दिया गया था, पर वे भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में बैंगलुरू में व्यस्त होंगे। इसलिए उनके सम्मेलन में शिरकत करने की संभावना नहीं है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Azim Premji to take part in RSS meet. He heads the Wipro group. The meet would be inaugurated by RSS chief Mohan Bhagwat.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X