• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

आजम खान की 'आंखों में आंखें..' वाली टिप्पणी पर बेगम फातिमा ने कही चौंकाने वाली बात

|
Google Oneindia News

नई दिल्‍ली। इस वक्त सपा सांसद आजम खान द्वारा महिला सांसद को लेकर दिए गए आपत्‍तिजनक बयान के विरोध में लोकसभा में सभी महिला सांसदों के तल्‍ख तेवर देखने को मिले हैं, इन सभी सांसदों ने एक सुर में उनके निलंबन की मांग की है। केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी, वित्‍त मंत्री निर्मला सीतारमण समेत अन्‍य सांसदों ने इस मामले को निंदनीय बताया है। स्‍मृति ईरानी ने तो आजम खान को पुरुष सांसदों पर धब्‍बा तक बता दिया है तो वहीं खुद शिवहर से भाजपा सांसद रमा देवी ने आजम खान के निलंबन की मांग की है।

 आजम खान के 'गंदे' बोल पर बेगम की चौंकाने वाली प्रतिक्रिया

आजम खान के 'गंदे' बोल पर बेगम की चौंकाने वाली प्रतिक्रिया

लेकिन इसी बीच सबसे चौंकाने वाला बयान आजम खान की पत्नी ताजीम फातिमा का आया है, एक न्यूज चैनल से बात करते हुए ताजीम ने कहा कि आजम खान के खिलाफ ये साजिश है, जिससे कि वो संसद में बोल नहीं पाएं, यह सब उनके खिलाफ षड़यंत्र रचा जा रहा है, उर्दू भाषा में ऐसी मिठास है जिसकी वजह से ऐसा लग रहा है कि उन्होंने कुछ गलत कहा है, वो ऐसे नहीं हैं, उन्हें जया प्रदा के मामले में भी फंसाया गया था।

यह पढे़ं: जया बच्चन पर भड़के अमर सिंह, कहा- पहले पति से जाकर कहें कि 'जुम्मा-चुम्मा' दे दे न करें, देखें Videoयह पढे़ं: जया बच्चन पर भड़के अमर सिंह, कहा- पहले पति से जाकर कहें कि 'जुम्मा-चुम्मा' दे दे न करें, देखें Video

क्या कहा था आजम खान ने

क्या कहा था आजम खान ने

गुरुवार को लोकसभा में समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान के बयान पर जमकर हंगामा हुआ। लोकसभा में तीन तलाक बिल पर चर्चा के दौरान आजम खान ने चेयर पर बैठीं रमा देवी के लिए कहा कि आप बहुत प्यारी हैं, आपकी आंखों में देखकर मैं बोलता रहूं। इस पर भाजपा के सदस्यों ने हंगामा कर दिया और कहा कि उनको इसके लिए माफी मांगनी चाहिए।

रमा देवी ने कही ये बात

रमा देवी ने कही ये बात

आजम खान की टिप्पणी पर रमा देवी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, 'उन्होंने कभी भी महिलाओं का सम्मान नहीं किया। हम सभी जानते हैं कि उन्होंने जयाप्रदा जी के बारे में क्या कहा था। उन्हें लोकसभा में रहने का कोई अधिकार नहीं है। मैं लोकसभा स्पीकर से मिलकर निवेदन करूंगी कि उनकी सदस्यता समाप्त की जाए। आजम खान को अपने बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए।' गौरतलब है कि आजम खान के बयान पर रमा देवी ने गुरुवार को लोकसभा में भी आपत्ति जताई थी और बाद में सदन की कार्यवाही से इस टिप्पणी को हटा दिया गया।

यह पढ़ें: तो इस वजह से बीएस येदियुरप्पा आज ही बनाना चाहते हैं सरकार? यह पढ़ें: तो इस वजह से बीएस येदियुरप्पा आज ही बनाना चाहते हैं सरकार?

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा-माफी मांगे आजम

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा-माफी मांगे आजम

आजम के बयान पर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने आपत्ति जताते हुए कहा कि उनको अपने बयान पर माफी मांगनी चाहिए। इस पर आजम ने कहा कि वह मेरी बहन जैसी हैं, माफी किसी बात की मांगनी चाहिए। आजम खान ने यहां तक कह दिया कि अगर मेरा बयान महिला विरोधी है, या इसमें कुछ गलत है तो मैं अभी लोकसभा की सदस्यता से इस्तीफा देने को तैयार हूं।

यह पढ़ें: 'पीली साड़ी' वाली अधिकारी ने फिर मचाया धमाल, सपना चौधरी के गाने पर जमकर किया डांस, Video वायरल यह पढ़ें: 'पीली साड़ी' वाली अधिकारी ने फिर मचाया धमाल, सपना चौधरी के गाने पर जमकर किया डांस, Video वायरल

English summary
An overwhelming majority of Lok Sabha members today demanded an exemplary action against Samajwadi Party MP Azam Khan for his alleged sexist remark against Rama Devi, here his Wife Tazeem Fatima's Shocking Reactions.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X