• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

गोलगप्पे वाले का कोरोना जुगाड़, ऑटोमैटिक पानीपुरी मशीन देख IAS ने भी कह दी ये बात...Video Viral

|

नई दिल्ली। कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में लोगों की लाइफस्टाइल को बदलकर रख दिया है। अब लोग घर से बाहर निकलने पर माक्स और हैंड सैनिटाइजर जरूर लेकर चलते हैं, भारत में विशेषकर मास्क पहनना अनिवार्य है। इस बीच अनलॉक की प्रक्रिया के बाद देश में काफी चीजों को छूट मिली है, जैसे- दुकान, रेहड़ी-पटरी पर सामान, बाजार आदि बहुत सी गतिविधियों की अनुमति मिल गई है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ गोलगप्पे वाला

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ गोलगप्पे वाला

इस बीच सोशल मीडिया पर एक गोलगप्पे बेचने वाला काफी वायरल हो रहा है। कोरोना संकट में उसने सुरक्षा के जो इंतजाम किए है उसके लिए लोग खूब प्रशंसा कर रहे हैं। कोरोना काल में लॉकडाउन के दौरान लोगों ने स्ट्रीट फूड को काफी मिस किया। भारत में गोलगप्पे के बहुत प्रेमी हैं, जिन्हें सप्ताह में एक बार ही सही लेकिन पानीपुरी जरूर खाना है। छत्तीसगढ़ के एक पानीपुरी वाले जो जुगाड़ किया है उससे लोग और आकर्षित हो रहे हैं।

सुरक्षा के लिए सेल्फ सर्विस का जुगाड़

सुरक्षा के लिए सेल्फ सर्विस का जुगाड़

दरअसल, आईएएस ऑफिसर अवनीष शरण ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो छत्तीसगढ़ का बताया जा रहा है जहां, एक पानी पुरी वाला हाथ में ग्लव्स पहनकर ग्राहक को गोलगप्पे देता नजर आ रहा है। खास बात यह है कि इस शख्स ने कोरोना वायरस का पूरा ध्यान रखते हुए ग्राहक की सुरक्षा के लिए सेल्फ सर्विस का जुगाड़ किया है।

अलग-अलग फ्लेवर वाले पानी का ऑप्शन

अलग-अलग फ्लेवर वाले पानी का ऑप्शन

गोलगप्पे वाला ग्राहकों को मशीन के जरिए अलग-अलग फ्लेवर वाले पानी लेने का ऑप्शन देता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स हाथ में गोलगप्पे को लिए मशीन के नीचे लगाता है। ग्राहक बड़े ही आराम से गोलगप्पों में अपना मनपसंद पानी डालता है और मजे से खाता है। इस शानदार आइडिया से ग्राहक खुश हुआ और उसका नाम पूछा तो दुकानदार ने अपना नाम स्वामी बताया।

लोगों को जुगाड़ काफी पसंद आया

लोगों को जुगाड़ काफी पसंद आया

वीडियो पोस्ट करते हुए आईएएस ऑफिसर अवनीष शरण ने कैप्शन में लिखा, 'तेलीबांधा रायपुर का ऑटोमैटिक पानीपुरी वाला। गजब का जुगाड़।' 1 मिनट 20 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 55 हजार से अधिक लोगों द्वारा देखा जा चुका है वहीं, 5 हजार से अधिक यूजर्स ने वीडियो को लाइक किया है। इतना ही नहीं पानीपुरी वाले के वीडियो को 1 हजार से अधिक बार री-ट्वीट किया गया है। सोशल मीडिया पर भी लोगों को यह जुगाड़ काफी पसंद आया।

गोलगप्पे के शौकीनों के लिए खुशखबरी, बाजार में आई पानी पुरी ATM मशीन, वीडियो में देखें कैसे करती है काम

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
automatic panipuri machine Video viral on social media IAS awanish sharan Shared video
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X