• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

हाथरस पीड़िता को कई दिनों से परेशान कर रहा था हमलावर, पीछा कर करता था छेड़खानी: रिपोर्ट

|

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में 19 वर्षीय दलित युवती के साथ हुए गैंगरेप और हत्या के बाद से देशभर में आक्रोश है। लोग दोषियों के लिए कड़ी से कड़ी सजा और पीड़िता को न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं। इस बीच पीड़िता की एक रिश्तेदार ने आरोपियों को लेकर बड़ा खुलासा किया है। महिला का दावा है कि जेल में बंद एक आरोपी ने पहले भी पीड़िता के साथ छेड़खानी और उसका पीछा किया था। बताया जा रहा है कि वह आदतन उत्पीड़क है, आरोपी पहले भी कई बार पीड़िता को परेशान कर चुका था।

    Hathras Case : CBI ने केस दर्ज किया,जांच के लिए टीम का किया गठन | वनइंडिया हिंदी

    attacker used to seduce Hathras victim Been bothering for many days

    इंडिया टुडे की स्पेशल रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता ने जिंदगी और मौत से जूझते हुए एक वीडियो में कहा था कि हमलावरों ने पहले भी उसके साथ जबर्दस्ती (रेप) करने की कोशिश की थी। जब पीड़िता के गांव जाकर इंडिया टुडे ने आरोपों की जांच की तो उस परिवार से मिली जो पीड़िता की करीबी सहेली और रिश्ते में चचेरी बहन थी। दोनों चचेरी बहनें आपस में सारी बातें साझा करती थीं।

    हाथरस: पीड़िता के घर से गायब बताई जा रही महिला आई सामने, पूछा- पुलिस ने किस आधार पर मुझे नक्सली कहा?

    पीड़िता की चाची ने दिया बड़ा बयान

    पीड़िता की रिश्ते में चाची ने बताया कि उनकी बेटी अभी भी नाबालिग है। रिपोर्ट के मुताबिक महिला और उसके पति ने जोर देते हुए कहा कि जेल में बंद एक संदिग्ध, कई दिनों से उनकी भतीजी का पीछा करता था और छेड़खानी करता था। पीड़िता ने भी अपनी मौत से पहले हमलावर के तौर पर संदीप का नाम लिया था। पीड़िता की चाची ने कहा, 'मैं पक्का बयान दे रही हूं, उस लड़के ने पहले भी भतीजी के साथ छेड़खानी की थी।' आरोपी संदीप का नाम लेते हुए चाची ने कहा, 'हमने देखा है उसे भतीजी को परेशान करते तभी कह रहे हैं। उसने लड़की के साथ साथ बदतमीजी की।'

    बीच बाजर पकड़ लिया था पीड़िता का हाथ

    महिला ने आगे कहा, 'एक बार लड़की (पीड़िता) अपनी मां के साथ बाजार जा रही थी, तभी आरोपी ने बीच में उसका हाथ पकड़ लिया था, किसी की भी इतनी हिम्मत नहीं हो सकती।' महिला के मुताबिक पीड़िता के पिता ने संदीप की इस हरकत पर उसके पिता से शिकायत भी की थी। महिला ने कहा, 'वह जहां भी जाती थी, वो उसके साथ छेड़खानी करता था। एक बार जब वह सर्दियों में दुकान पर जा रही थी, तो उसने उसका हाथ पकड़ लिया।' महिला ने बताया कि यह काफी दिनों चल रहा था।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    attacker used to seduce Hathras victim Been bothering for many days
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X