• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

शौर्य चक्र विजेता पूर्व सेना अधिकारी के बेटे पर जानलेवा हमला, 3 गिरफ्तार

|

नई दिल्ली। सोमवार को मुंबई के एक पब से 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया। आरोप है कि उन्होंने पूर्व सेना अधिकारी के बेटे गुरनिहाल सिंह पर हमला किया था। शनिवार शाम को पश्चिमी बांद्रा में 22 साल के गुरनिहाल सिंह के दोस्त सक्षम जातिया की कुछ लड़कों से पब में बहस हो गई थी। इसके बाद लड़कों ने सक्षम पर हमला कर दिया और उसे पीटने लगे। बीच बचाव में आए गुरनिहाल और एक अन्य दोस्त पर भी लड़कों ने हमला कर दिया। उनमें से एक ने गुरनिहाल के गले पर कांच की बोतल तोड़ दी जिससे उसे गंभीर चोट आई है। गुरनिहाल को तुरंत अस्पताल ले जाया गया और अब उसकी हालत में सुधार देखने को मिल रहा है। मामला बांद्रा पुलिस थाने में दर्ज कराया गया है।

attack on ex army officer son in pub in mumbai

एक पुलिस अधिकारी के अनुसार रविवार और सोमवार को तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनपर हत्या का कोशिश समेत अन्य मामले लगाए गए हैं। पुलिस जांच कर रही है कि इस हमले में कोई अन्य तो शामिल नहीं था।

बता दें कि गुरनिहाल सिंह एक कॉलेज छात्र हैं और शौर्य चक्र विजेता रिटायर्ड कैप्टन विक्रमजीट सिंह के बेटे हैं। गौरतलब है कि पब और बार में इस तरह छोटी मोटी झड़प के बाद युवाओं का एक दूसरे की जान लेने पर उतारू हो जाना आम है। कई बार ऐसे में हत्या के मामले भी सामने आते रहे हैं।

पुलवामा हमले के बाद CRPF ने बदली गाइडलाइन, बनाई ये नई रणनीति

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
attack on ex army officer son in pub in mumbai
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X