• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

धारा 370 पर पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम ने किया ऐसा ट्वीट, लोगों ने सुना दी खरी-खरी

|

नई दिल्ली। हाल ही में केंद्र सरकार ने एक ऐतिहासिक फैसले में जम्मू कश्मीर से धारा 370 को हटा दिया है। ऐसे में जहां कई लोग इसकी तारीफ कर रहे हैं तो कई लोगों को ये बड़ी गलती नजर आ रहा है। इसी कड़ी में भारत में काम कर रहे पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम ने जो कहा वे उसके चलते बुरी तरह ट्रोल हो गए।

'कश्मीरियों के खिलाफ हिंसा की निंदा करता हूं'

'कश्मीरियों के खिलाफ हिंसा की निंदा करता हूं'

आतिफ ने इस फैसले की निंदा करते हुए ट्वीट किया कि- 'आप लोगों के कुछ बड़ा साझा करते हुए खुशी हो रही है। इंशा अल्लाह में जल्दी ही जिंदगी के जरूरी सफर के लिए जाऊंगा। लेकिन हज पर निकलने से पहले मैं फैंस, परिवार, दोस्त सबसे भावनाएं आहत करने के लिए माफी मांगना चाहता हूं। कृप्या मुझे अपनी दुआओं में याद रखें। साथ ही मैं कश्मीरियों के खिलाफ हिंसा और प्रताड़ना की कड़ी निंदा करता हूं। अल्लाह कश्मीर और पूरे विश्व में मासूमों की रक्षा करे।'

आतिफ पर टूट पड़े भारतीय यूजर्स

आतिफ का ये ट्वीट था कि भारतीय यूजर्स उनपर टूट पड़े। किसी ने लिखा कि लगता है आपने आखिरी गाना बॉलीवुड में ही गाया है। बलूचिस्तान हिंसा पर खामोशी के लिए अल्लाह आपको माफ नहीं करेगा। एक अन्य यूजर ने लिखा कि मैं कश्मीरियों पर आपके ट्वीट से असहमत हूं। पहली बार मोदी मे कश्मीरियों को लिए सबसे अच्छा किया है। मैं आपका फैन हूं...बेहतर है राजनीति में न पड़ो।

'कश्मीरी अब सुरक्षित हाथों में हैं'

आतिफ के ट्वीट पर किसी ने जवाब दिया कि किस तरह के उत्पीड़न की बात कर रहे हैं आप? क्या आप कृप्या कर बताएंगे। आपको कश्मीरियों की चिंता करने की जरूरत नहीं है...वे अब सुरक्षित हाथों में हैं। इस ट्वीट के बाद आपने कई भारतीय फैंस को खो दिया है।बता दें कि बीते 5 अगस्त को मोदी सरकार ने ऐतिहासिक फैसला सुनाते हुए जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 और 35ए हटा दिया है। अब जम्मू कश्मीर केंद्र शासित प्रदेश हो गया है जिसकी विधानसभा होगी। वहीं लद्दाख भी बिना विधानसभा का केंद्र शासित प्रदेश होगा। ऐसे में कश्मीरी पंडितों के बीच खुशी की लहर है।

जम्मू कश्मीर से हटी धारा 370 तो सड़कों पर बंटी मिठाईयां, लोगों ने यूं मनाया जश्न

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
atif aslam condemns decision over jammu kashmir got slammed
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X