• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

VIDEO: ससुर वीरू देवगन के अंतिम संस्कार में खुद को नहीं रोक पाईं काजोल, ऐश्वर्या राय से लिपटकर फूट-फूटकर रोईं

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन के पिता वीरू देवगन का कार्डिएक अरेस्ट की वजह से निधन हो गया। वीरू देवगन के निधन के बाद से पूरा बॉलीवुड सदमे में है। वीरू देवगन का अंतिम संस्कार सोमवार शाम किया गया। उनके अंतिम यात्रा के लिए बॉलीवुड के दिग्गज भी शामिल हुए। इसमें ऐश्वर्या राय बच्चना अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ पहुंचीं हुई थीं।

80 से अधिक फिल्मों के एक्शन दृश्यों को कोरियोग्राफ किया

80 से अधिक फिल्मों के एक्शन दृश्यों को कोरियोग्राफ किया

बता दें कि वीरू देवगन की तबीयत कुछ समय से खराब चल रही थी। जिसकी वजह से अजय देवगन ने अपनी फिल्म दे दे प्यार दे के प्रमोशन के दौरान साक्षात्कार भी बंद कर दिये थे। वीरू ने 80 से अधिक फिल्मों के लिए लड़ाई और एक्शन दृश्यों को कोरियोग्राफ किया था। जिसमें दिलवाले (1994), हिम्मतवाला (1983) और शहंशाह शामिल हैं। उन्होंने 'हिंदुस्तान की कसम' फिल्म का निर्देशन भी किया था। पहले के कुछ साक्षात्कारों में अजय देवगन ने वीरू को सच्चा सिंघम कहा था।

वीडियो में काजोल को सांत्वना देते नजर आईं ऐश्वर्या

वीरू देवागन के अंतिम यात्रा के दौरान एक वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें काजोल ऐश्वर्या राय से गले लगकर रो रही हैं और अभिषेक बच्चन दोनों के पास में ही खड़े हैं। ऐश्वर्या बच्चन काजोल को सांत्वना देते हुए नजर आ रही है। वीरू देवागन को श्रंद्धाजलि देने के लिए शाहरुख खान, सनी देओल समेत कई सितारे अजय-काजोल के घर पहुंचे और दुखी परिवार को सांत्वना दी।

चार आने लेकर मुंबई आए थे वीरू देवगन

चार आने लेकर मुंबई आए थे वीरू देवगन

अजय देवगन ने कगहा कि मेरे जीवन में सिंघम केवल मेरे पिता ही हो सकते हैं। क्योंकि वो ऐसे हैं कि जब वो मुंबई में आए थे तो उनकी जेब में 4 आने लेकर आए थे और कुछ बनना चाहते थे। संघर्षर कर रहे थे। एक समय ऐसा भी आया जब उन्होंने आठ दिनों तक खाना नहीं खाया। लेकिन रवि खन्ना ने एक दिन उन्हें देखा और कहा कि वो फाइट डायरेक्टर बनेंगे। और आगे चलकर वीरू देवगन की गिनती भारत के टॉप एक्शन डॉयरेक्टर के रूप में होने लगी। इंटरव्यू में अजय देवगन ने कहा था कि लोग उनके पिता का इतना सम्मान करते हैं बड़े कलाकार उनके पैर छूते थे और साथ काम करना चाहते थे।

अजय देवगन के पिता और जानेमाने एक्‍शन डायरेक्‍टर वीरू देवगन का निधनअजय देवगन के पिता और जानेमाने एक्‍शन डायरेक्‍टर वीरू देवगन का निधन

English summary
at father in law Veeru Devgan's funeral Kajol breaks down in Aishwarya Rai Bachchan arms
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X