• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

शरद पवार ने ममता बनर्जी, पिनराई और स्‍टालिन को बधाई देते हुए बोली एक ही बात

|

कोलकाता, मई 2: पश्चिम बंगाल चुनाव 2021 चुनाव में परिणामों के लिए वोटों की गिनती जारी है। मतगणना के रूझानों में टीएमसी 200 सीटों पर आगे चल रही है। तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) 292 सीटों में से 202 सीटों पर आगे चल रही है जो बहुमत के 147 के आंकड़े के जादुई आकड़ें से कही अधिक है वहीं भाजपा को महज 77 सीटों पर बढ़त मिली है। फाइनल परिणाम में अगर ये सच हुआ तो ममता की पार्टी की ये बंगाल चुनाव में लगातार तीसरी जीत होगी। फाइनल परिणाम आने से पहले ही टीएमसी कार्यकर्ताओं और ममता के प्रसंशकों ने अभी से बधाई देना शुरू कर दिया है। इतना ही नहीं एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने भी इस शानदार जीत पर ममता बनर्जी को बधाई देते हुए ट्वीट किया है। वहीं शरद पवार ने केरल में पिनराई और तमिलनाडु में स्‍टालिन की जीत पर बधाई करते हुए ट्वीट किया है।

ncp

ममता बनर्जी को दी बधाई

एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने बंगाल में टीएमसी के विजय होने पर ममता बनर्जी को बधाई दी है। शरद पवार ने बधाई देते हुए ट्वीट किया बधाई आपकी शानदार जीत पर!आइए हम लोगों के कल्याण और सामूहिक रूप से महामारी से निपटने के लिए अपना काम जारी रखें।

पिनराई विजयन को दी बधाई

शरद पवार ने विजयन पिनराई को जीत की बधाई देते हुए ट्वीट किया है। उन्‍होंने बधाई देते हुए लिखा केरल चुनाव में लगातार ऐतिहासिक जीत के लिए पिनराई आपको बधाई। साथ मिलकर हमने ये चुनाव लड़े और अब एक साथ हम कोविद के खिलाफ लड़ाई लड़ेंगे!

स्‍टालीन को दी बधाई

वहीं तमिलनाडु में डीएमके जीत पर शरद पवार ने एमके स्‍टालिन को बधाई दी और लिखा अपनी जीत पर, वास्तव में अच्छी तरह से जीत के लायक है! आपको उन लोगों की सेवा करने के लिए शुभकामनाएं, जिन्होंने आप में विश्वास पैदा किया है!

English summary
Assembly Election 2021: Sharad Pawar says same thing while congratulating Mamta Banerjee, Pinarayi and Stalin
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X