• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

असम: बांग्लादेश से घुसे तीन संदिग्ध पशु तस्करों की भीड़ ने पीट-पीटकर की हत्या

|

नई दिल्ली। असम के करीमगंज जिले में भीड़ द्वारा तीन बांग्लादेशी संदिग्ध पशु तस्करों की पीट-पीटकर हत्या का मामला सामने आया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक तीन अज्ञात बांग्लादेशी नागरिकों को कुछ अज्ञात लोगों ने शनिवार देर रात पत्थरकांडी पुलिस थाने के तहत आने वाले बोगरीजन टी एस्टेट में लाठी-डंडों से पीट-पीटकर मार डाला। बताया जा रहा है कि मृतक बांग्लादेशी नागरिक पशु चराने के लिए सीमा पारकर भारत की जमीन पर पहुंच गए थे।

Assammob of three suspected animal smugglers entered from Bangladesh beaten to death

अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक करीमगंज के पुलिस प्रमुख कुमार संजीत कृष्णा ने बताया कि शनिवार रात 3 बांग्लादेशियों की भीड़ द्वारा निर्मम हत्या कर दी गई। शुरुआती जांच में पता चला है कि मृतक बांग्लादेश के बोगरीजन इलाके से अपनी गाय चुराने के इरादे से सीमा पारकर भारत में आए थे। मृतकों के पास सीमा पर लगे बाड़ के काटने का औजार, रस्सी और तार के साथ-साथ खाने का सामान बरामद हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस मामले में जांच जारी है और तीनों मृतकों के शवों को बांग्लादेश अधिकारियों को सौंपने की कार्रवाई जारी है। अधिकारियों के अनुसार भारत-बांग्लादेश सीमाई इलाका करीमगंज घने जंगलों और चाय के बगानों से घिरा हुआ है। यह इलाका पथरिया रिजर्व फारेस्ट के पास स्थित है यहां अक्सर हाथियों का आवागमन देखने को मिलता है। इस इलाके में पिछले महीन एक जून को 42 साल के एक कथिथ पशु तस्कर की ग्रामीणों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी थी।

मरने वाले की पहचान रजत मुंडा के तौर पर हुई है। आरोप है कि ये शख्स एक गाय को चुराने की कोशिश कर रहा था। जिस पर भीड़ ने इसे पीटना शुरू कर दिया। करीमगंज एसपी कुमार संजीत कृष्णा ने बुधवार को बताया, बांग्लादेशी नागरिक रंजीत मुंडा अपने साथियों के साथ करीमगंज में आया था। स्थानीय लोगों ने कथित तौर पर उसे एक घर से गाय चुराने की कोशिश करते हुए पकड़ा और पीटना शुरू कर दिया। बुधवार को रंजीत ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। रंजीत की हत्या के मामले में अब तक एक गिरफ्तारी की गई है।

देश का पहला दृष्टिहीन IAS अधिकारी जिसने 3 बार खेला क्रिकेट विश्वकप, अब इस जिले में लड़ेगा कोरोना से जंग

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Assammob of three suspected animal smugglers entered from Bangladesh beaten to death
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X