• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

असम: हिमंत बिस्वा का अटपटा बयान, मास्क पहनने की जरूरत नहीं, मजाक उड़ाने वालों को दिया जवाब

|

गुवाहाटी। विधानसभा चुनाव को लेकर असम में राजनीतिक पारा चढ़ा हुआ है, ऐसे पार्टी नेता एक-दूसरे पर बयानों के जरिए हमला कर रहे हैं। इस बीच असम के स्वास्थ्य मंत्री और भाजपा नेता हिमंत बिस्वा सरमा अपने एक अजीबोगरीब बयान को लेकर विरोधियों के निशाने पर आ गए हैं। असम में तीसरे चरण के चुनाव के लिए प्रचार का आज आखिरी दिन है। अंतिम चरण के लिए 40 विधानसभा सीटों पर मतदान होना है, लेकिन उससे पहले ही हिमंत बिस्वा सरमा ने कुछ ऐसा कहा जिसको लेकर उनकी खिल्ली उड़ रही है।

Assam Himanta Biswa rude statement no need to wear masks replies given to the mockers

गौरतलब है कि देशभर में बढ़ रहे कोरोना वायरस मामलों ने सरकार की चिंता बढ़ा दी है, लेकिन असम के स्वास्थ्य मंत्री हिमंत बिस्वा सरमा का कहना है कि अब राज्य में कोविड-19 से बचने के लिए लोगों को मास्क लगाने की जरूरत नहीं है। हिमंत बिस्वा के मुताबिक असम में अब कोरोना वायरस का संक्रमण नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के लोगों को जब मास्क पहनने की जरूरत होगी तब वह पता देंगे। हिमंत बिस्वा का बयान ऐसे समय आया है जब देश के 11 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों को गंभीर चिंता वाली स्थिति में रखा गया है।

हिमंत बिस्वा सरमा ने आगे कहा, 'हमें अपनी अर्थव्यवस्था को फिर से पुनर्जीवित करना है। महिलाएं मास्क पहनेंगी तो ब्यूटी पार्लर कैसे चलेंगे? ब्यूटी पार्लर चलना भी जरूरी है। हमने लोगों से कहा है कि यह अंतरिम राहत है, जिस दिन मुझे लगेगा कोरोना फिर से लौट रहा है उस दिन से सबको मास्क पहनना पड़ेगा।' हिमंत बिस्वा अपने इस बयान को लेकर आलोचना भी झेलनी पड़ रही है। उन्होंने इस पर जवाब देते हुए कहा कि असम आकर देखिए हमने कैसे कोविड-19 को रोक दिया है।

कोरोना संकट: शिवराज सरकार बड़ा फैसला, MP-महाराष्ट्र बॉर्डर सील, छत्तीसगढ़ से आने-जाने पर प्रतिबंध

बता दें कि देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर जारी है, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, रविवार को कोरोना के 93,249 नए मामले दर्ज किए गए। इसके साथ ही देश में संक्रमण के मामले बढ़कर 1.24 करोड़ हो गए हैं। बढ़ते मामलों ने सरकार की चिंता बढ़ा दी है। केंद्र के डेटा के मुताबिक, असम में कोविड-19 के 1,945 ऐक्टिव केस हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Assam Himanta Biswa rude statement no need to wear masks replies given to the mockers
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X