India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Assam Flood: बाढ़ में बह गई 30 मीटर लंबी सड़क, करीमगंज में बंद हुई वाहनों की आवाजाही

|
Google Oneindia News

करीमगंज, 01 जुलाई: असम में आई बाढ़ और बीते कई दिनों से हो रही बारिश ने स्थिति को ओर गंभीर बना दिया है। बाढ़ की वजह से 22 जिलों के 21 लाख से ज्यादा लोग प्रभावित हुए हैं। बारिश की वजह से कुशियारा, लोंगई और सिंगला नदियों के जलस्तर में पहले से काफी बढ़ोत्तरी देखी गई। वहीं, शुक्रवार सुबह करीमगज बाईपास के साथ 30 मीटर लंबी सड़क का एक बड़ा हिस्सा बाढ़ के पानी में बह गया। इसके चलते करीमगंज बाईपास मार्ग को आवाजाही के लिए बंद कर दिया गया है।

Assam Flood: A 30-metre-long stretch of road along the Karimganj bypass

    Assam Flood: सिलचर और कछार ज़िले में बाढ़ से हालात बदतर,जनजीवन प्रभावित | वनइंडिया हिंदी |*Shorts

    न्यूज़ एजेंसी एएनआई की खबर के मुताबिक, करीमगंज जिले में शुक्रवार छह बजे बाढ़ के कारण बाईपास की 30 मीटर लंबी सड़क टूट गई। सड़क टूटने की वजह से वाहनों की आवाजाही बंद कर दी गई है। वहीं, डिब्रूगढ़ में बाढ़ का पानी सीआरपीएफ (CRPF) कैंप में घुस गया। ऐसा बताया जा रहा है कि लगातार तेज बारिश के चलते हालात में कोई सुधार नहीं हो पा रहा। अगले 3-4 दिन तक बारिश होने की संभावना बनी हुई है। आपको बता दें कि असम में बाढ़ की स्थिति काफी भयावह हो चुकी है और लाखों लोग बाढ़ की समस्या से जूझ रहे हैं।

    वहीं, बाढ़ के कारण असम में कई लोगों की जानें भी चली गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ब्रह्मपुत्र, बेकी, कोपिली, बराक और कुशियारा नदियां अभी भी खतरे के निशान से ऊपर बह रही हैं। बाढ़ से हुए नुकसान का आकलन करने के लिए एक केंद्रीय टीम गुरुवार को असम पहुंची। इतना ही नहीं, गुरुवार को मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने बाढ़ प्रभावित जिलों के उपायुक्तों के साथ वर्चुअल कॉन्फ्रेंस की। सीएम ने उपायुक्तों को राहत शिविरों में रहने वाले प्रत्येक परिवार को 3,800 रुपए का भुगतान करने का निर्देश दिया। मुख्यमंत्री ने आपदा से हुए नुकसान की लिस्ट 15 जुलाई तक तैयार करने को भी कहा।

    ये भी पढ़ें:- बाढ़ में डूबा दो मंजिला भंगनामारी पुलिस स्टेशन, LIVE वीडियो आया सामनेये भी पढ़ें:- बाढ़ में डूबा दो मंजिला भंगनामारी पुलिस स्टेशन, LIVE वीडियो आया सामने

    Comments
    English summary
    Assam Flood: A 30-metre-long stretch of road along the Karimganj bypass
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X