• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

असम विधानसभा चुनाव 2021:पीएम मोदी बोले- कांग्रेस सरकार और उनकी नीतियों ने असम को क्षतिग्रस्त कर दिया

|
Google Oneindia News

गुवाहाटी: देश के पांच राज्‍यों में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। असम विधानसभा चुनाव 2021 में भाजपा जीत हासिल करने के लिए पार्टी पूरा जोर लगा रही है। गुरुवार को असम के करीमगंज में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमलावर रहे ।

    Assam Election 2021 : Karimganj में बोले PM Modi - Congress ने असम को किया बर्बाद | वनइंडिया हिंदी

    PM

    पीएम मोदी ने कहा कांग्रेस सरकार और उनकी नीतियों ने असम को सामाजिक, सांस्कृतिक रूप से, भौगोलिक और राजनीतिक रूप से क्षतिग्रस्त कर दिया। उन्‍होंने कहा 2016 में, जब मैं यहां आया, तो मुझे यह जानकर धक्का लगा कि कांग्रेस के गुवाहाटी से बराक घाटी के लिए Divisional Commissioner को भगा दिया। एनडीए सरकार ने इस अन्याय को दूर कियादशकों पहले, यह पूरा क्षेत्र बेहतर कनेक्टिविटी वाला था लेकिन कांग्रेस के भ्रष्टाचार और वोट-बैंक-आधारित शासन ने असम को भारत में सबसे अधिक काटे गए राज्यों में से एक बना दिया।

    करीमगंज में पीएम मोदी ने आगे कहा कांग्रेस ने असम को हर तरह से विभाजित रखा, भाजपा ने असम को हर तरह से जोड़ने की कोशिश की। "सबका साथ, सबका विकास भाजपा का विकास मंत्र है। पीएम मोदी ने कहा यहां पहले गैस कनेक्टिविटी का नामो निशान तक नहीं था। भाजपा सरकार असम को इस स्थिति से बाहर निकाल रही है । बराक घाटी में रेल कनेक्टिविटी बहुत खराब थी, और लोगों ने लगातार इसके लिए मांग की है। सड़कों की गुणवत्ता भी खराब थी। असम के विभिन्न हिस्सों तक पहुंचने के लिए लोगों को लंबी दूरी तय करनी पड़ती थी।

    असम: कांग्रेस पर साधा राजनाथ सिंह ने निशाना, कहा- धर्म विशेष के लोगों के समर्थन के लिए AIUDF से किया समझौताअसम: कांग्रेस पर साधा राजनाथ सिंह ने निशाना, कहा- धर्म विशेष के लोगों के समर्थन के लिए AIUDF से किया समझौता

    https://hindi.oneindia.com/photos/ileana-d-cruz-hot-sexy-pictures-oi60133.html

    English summary
    Assam assembly election 2021: PM Modi said - Congress Government and their policies damaged Assam
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X