• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

वाटर प्लांट में मृत मिले 13 बंदर, 300 से ज्यादा घरों में सप्लाई होता है पानी

|

नई दिल्ली। असम में एक वाटर प्लांट में 13 बंदरों मृत पाए गए हैं। सिल्चर डिविजन के कटिरिल वाटर सप्लाई प्लांट में ये बंदर मृत मिले हैं। इस प्लांट से 350 से ज्यादा घरों में पानी की सप्लाई होती है। माना जा रहा है कि इन बंदरों को जहर देकर मारा गया है। ऐसे में जिन घरों में यहां से पानी गया है, उनको कोई बीमारी हो जाने की भी आशंका है। पुलिस और वन विभाग की टीम मामले की जांच कर रही है।

तैरते दिखे बंदरों के शव

तैरते दिखे बंदरों के शव

रविवार को ये मामला सामने आया जब देखा गया कि कटिरिल में एक सार्वजनिक स्वास्थ्य इंजीनियरिंग परियोजना की पानी की टंकी में 13 बंदरों की लाशें तैर रही हैं। आसपास के लोगों ने ही ये देखा तो पुलिस और संबंधित विभाग के लोगों को इसकी जानकारी दी। कछार जिले में ये घटना हुई है।

बंदरों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए

बंदरों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए

वन विभाग के अधिकारियों ने बंदरों के शवों को पानी से निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। करीमगंज के प्रभागीय वनाधिकारी ने कहा कि विभाग ने मामले की जांच शुरू कर दी है। उनका कहना है कि जिस तरह से बंदरों की लाश मिली है, उससे ऐसा लगता है कि उनको जहर दिया गया हो। जिसके बाद ठंडक के लिए बंदर पानी में कूद गए होंगे और डूब गए होंगे।

केरल में एक हथिनी की मौत भी चर्चा में

केरल में एक हथिनी की मौत भी चर्चा में

पुलिस और वन विभाग मामले की जांच कर रहा है लेकिन उन्होंने कहा है कि अभी इस पर कुछ साफ हीं है कि कैसे ये पूरी घटना हुई है। हाल ही में केरल के पलक्कड़ जिले में एक हथिनी की मौत का मामला सामने आया है। दावा किया गया है कि इस गर्भवती हथिनी ने पटाखों से भरे अनानास खा लिए थे। जिसके बाद पानी में खड़े-खड़े उसकी मौत हो गई। मामले की अभी जांच हो रही है लेकिन बताया जा रहा है कि ये अनानास जंगली जानवरों को भगाने के लिए किसानों ने रखे थे। जिसे हथिनी ने खा लिए और उसका मुंह और सूंड जल गए। हथिनी की मौत की खबर आने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों में इसको लेकर काफी गुस्सा देखने को मिला है।

आम के बाग पर लगाए बिजली तारों के छू जाने से हाथी की दर्दनाक मौत, खाने की तलाश में पहुंचा था

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Assam 13 monkeys found dead in Katirail water supply plant Silchar Division
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X