• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सस्पेंस खत्म, गोवा में जसप्रीत ने संजना गणेशन संग रचाई शादी, सामने आई पहली तस्वीर

|

मुंबई। आखिरकार सस्पेंस हुआ खत्म और अफवाओं पर लगा विराम, जी हां, भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने आज गोवा में टीवी एंकर संजना गणेशन के साथ शादी कर ली है। बुमराह और संजना ने एक बेहद निजी कार्यक्रम में शादी की, जिसमें एक-दूसरे के परिवार वाले और करीबी दोस्त शामिल हुए हैं। बुमराह ने इसकी जानकारी ट्विटर पर दो तस्वीर शेयर करते हुए दी। इस शादी को बेहद ही गुप्त रखा गया था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कोरोना महामारी के कारण इस शादी में केवल 20 मेहमानों को शामिल होने की इजाजत दी गई थी और उन सभी को मोबाइल फोन यूज करने से मना किया गया था।

    Jasprit Bumrah ties knot with Sports Presenter Sanjana Ganesan, See Viral Pics | Oneindia Sports
    गोवा में जसप्रीत ने संजना संग रचाई शादी

    गोवा में जसप्रीत ने संजना संग रचाई शादी

    अपनी शादी की तस्वीर को शेयर करते हुए तेज गेंदबाज ने ट्वीट किया है कि 'प्यार, अगर आपको काबिल समझता है तो आपकी किस्मत बदल देता है, प्रेम ने हमें बढ़ाया और इसलिए हम एक साथ अपने नए सफर की शुरुआत कर रहे हैं। आज का दिन हमारी जिंदगी के सबसे खुशहाल दिनों में से एक है और हम अपनी शादी और खुशी की खबर आपके साथ साझा कर रहे हैं।'

    यह पढ़ें: गरीबों के मसीहा बने सोनू सूद अब 1 लाख बेरोजगारों को देंगे नौकरी, जानिए कैसे?यह पढ़ें: गरीबों के मसीहा बने सोनू सूद अब 1 लाख बेरोजगारों को देंगे नौकरी, जानिए कैसे?

     जसप्रीत ने Tweet की शादी की तस्वीर

    जसप्रीत ने Tweet की शादी की तस्वीर

    वैसे आपको बता दें कि जसप्रीत और संजना दोनों ने इससे पहले कभी भी अपने रिलेशनशिप को सार्वजनिक रूप से उजागर नहीं किया था, हालांकि दोनों के अफेयर के चर्चे जोर-शोर से क्रिकेट और टीवी की गलियारों में हो रहे थे।

    सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

    सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

    जसप्रीत की शादी की तस्वीर इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, ये उनके फैंस के लिए बहुत बड़ा गिफ्ट है क्योंकि उनके चाहने वाले जसप्रीत की दुल्हनिया का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। बुमराह ने जो तस्वीर शेयर की है, वो गुरुद्वारे के अरदास और फेरे की है। हल्के गुलाबी रंग के शादी के जोड़े में सजा ये कपल बहुत हसीन नजर आ रहा है। तस्वीरों में एक-दूसरे को निहारते बुमराह और गणेशन बहुत स्वीट और सुंदर दिख रहे हैं।

    कौन हैं संजना गणेशन

    कौन हैं संजना गणेशन

    दरअसल 28 वर्ष की स्पोर्टस टीवी एंकर संजना गणेशन को लोग हॉट प्रेजेंटर के रूप में पहचानते हैं। वो आईपीएल की मैनेजमेंट टीम का हिस्सा रही हैं और इसी वजह से वो आईपीएल के दौरान काफी चर्चित रही हैं, संजना 2019 से स्टार्स स्पोर्टस चैनल पर आईपीएल को होस्ट कर रही हैं। वो शाहरुख खान की आईपीएल टीम केकेआर की भी एंकर रही हैं, यही नहीं संजना ने साल 2013 में फेमिना गॉर्जियस का अवार्ड अपने नाम किया था।

    'स्पिलिट्स विला' से रखा था टीवी वर्ल्ड में कदम

    वैसे आपको बता दें कि संजना ने M टीवी के लोकप्रिय शो 'स्पिलिट्स विला' से टीवी की दुनिया में कदम रखा था। वैसे वो पुणे यूनिवर्सिटी से इंजीनियरिंग कर चुकी हैं लेकिन उन्होंने आईटी के बजाय मॉडलिंग की दुनिया में करियर बनाने की सोची और इसलिए उन्होंने कुछ ब्रांडस के लिए मॉडलिंग भी की थी और साल 2014 में वो मिस इंडिया के फाइनल तक भी पहुंची थी।

    यह पढ़ें: अमिताभ की दूसरी आंख की भी हुई सर्जरी, महानायक ने Twitter पर दिया हेल्थ अपडेटयह पढ़ें: अमिताभ की दूसरी आंख की भी हुई सर्जरी, महानायक ने Twitter पर दिया हेल्थ अपडेट

    English summary
    Jasprit Bumrah Gets Married With Sanjana Ganesan See 1st Wedding Photo, see Tweet
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X