• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Tridha Choudhury: रियल लाइफ में भी काफी बोल्ड हैं आश्रम सीरीज की 'बबीता', वायरल हो रही हैं ये तस्वीरें

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। फिल्म निर्माता प्रकाश झा की वेब सीरीज 'आश्रम' अपनी रिलीज के बाद से ही लगातार सुर्खियों में है। ओटीटी प्लेटफॉर्म 'एमएक्स प्लेयर' पर इस सीरीज के अभी तक दो भाग रिलीज हो चुके हैं, जिन्हें दर्शकों के बीच काफी पसंद भी किया जा रहा है। सीरीज में अभिनेता बॉबी देओल ने बाबा निराला की भूमिका निभाई है, जो आश्रम की आड़ में गलत कामों को अंजाम देता है। वहीं, इस सीरीज में एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी की भी काफी तारीफ हो रही है। त्रिधा चौधरी ने आश्रम सीरीज में काफी बोल्ड सीन दिए हैं, जिसके बाद से वो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

आश्रम सीरीज में क्या है त्रिधा की भूमिका

आश्रम सीरीज में क्या है त्रिधा की भूमिका

वेब सीरीज आश्रम में बाबा निराला (बॉबी देओल) अपने सामाजिक कार्यों के तहत देह व्यापार के धंधे से मुक्त कराई गई महिलाओं का विवाह कराकर उन्हें अपने आश्रम में नया जीवन देते हैं। त्रिधा चौधरी ने भी 'बबीता' के तौर पर एक ऐसी ही महिला का किरदार निभाया है, जिसकी शादी बाबा निराला अपने एक शिष्य से करा देते हैं। बाद में बाबा निराला अपने उस शिष्य को आश्रम से दूर भेजकर बबीता के साथ अवैध संबंध बनाने लगते हैं।

त्रिधा ने दिए हैं सीरीज में इंटीमेट सीन

त्रिधा ने दिए हैं सीरीज में इंटीमेट सीन

त्रिधा चौधरी ने आश्रम वेब सीरीज में बॉबी देओल के साथ कई इंटीमेट सीन दिए हैं। हालांकि सीरीज के दूसरे भाग के आने से पहले ही इस बात की चर्चा थी कि इस बार त्रिधा चौधरी यानी बबीता की भूमिका काफी अहम रहने वाली है। आश्रम के दूसरे भाग में त्रिधा चौधरी धीरे-धीरे बाबा निराला की सबसे करीबी शिष्यों में शामिल हो जाती हैं और मुख्य आरती का जिम्मा संभाल लेती हैं।

आश्रम-3 में त्रिधा को लेकर सस्पेंस

आश्रम-3 में त्रिधा को लेकर सस्पेंस

आश्रम में बाबा निराला की काली हकीकत जान चुकी पम्मी (अदिति पोहनकर) सीरीज के दूसरे भाग के आखिरी एपिसोड में आश्रम से भाग निकलने में सफल हो जाती है। ऐसे में दर्शकों को बेसब्री से सीरीज के तीसरे भाग का इंतजार है। वहीं आश्रम पार्ट-3 में त्रिधा चौधरी यानी बबीता की भूमिका क्या रहने वाली है, इसे लेकर भी सस्पेंस बना हुआ है।

कौन हैं त्रिधा चौधरी

कौन हैं त्रिधा चौधरी

त्रिधा चौधरी बॉलीवुड की एक जानी-मानी एक्ट्रेस और मॉडल हैं। आश्रम वेब सीरीज के अलावा त्रिधा चौधरी बंगाली और तेलुगू फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। त्रिधा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2013 में श्रीजीत मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म Mishawr Rawhoshyo से की थी। इसके बाद 2016 में त्रिधा ने टेलीविजन की दुनिया में कदम रखा और स्टार प्लस के धारावाहिक 'दहलीज' से डेब्यू किया।

'स्पॉटलाइट' थी त्रिधा की पहली सीरीज

'स्पॉटलाइट' थी त्रिधा की पहली सीरीज

पश्चिम बंगाल के कोलकाता में जन्मीं त्रिधा चौधरी ने स्कॉटिश चर्च कॉलेज से अपनी पढ़ाई की है। 2017 में त्रिधा ने आरिफ जकारिया के साथ अपनी पहली वेब सीरीज 'स्पॉटलाइट' की थी। अपनी खूबसूरत अदाओं और एक्टिंग के लिए त्रिधा चौधरी 'कोलकाता टाइम्स फ्रेश फेस' अवॉर्ड जीत चुकी हैं। पिछले साल यानी 2020 में त्रिधा चौधरी ने आश्रम के अलावा अमेजन प्राइम की वेब सीरीज 'बंदिश बैंडिट' में भी काम किया था।

बाथरोब में त्रिधा ने ढाया कहर

बाथरोब में त्रिधा ने ढाया कहर

त्रिधा चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी हॉट तस्वीरें अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में बाथरोब में उनकी एक तस्वीर ने सोशल मीडिया पर काफी हंगामा मचाया था। इस तस्वीर में त्रिधा बाथरोब में खड़ी थीं और उन्होंने अपने हाथ में वाइन का ग्लास पकड़ा हुआ था। त्रिधा की इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर काफी लाइक्स मिले थे।

आश्रम से पहले भी बोल्ड सीन दे चुकी हैं त्रिधा

आश्रम से पहले भी बोल्ड सीन दे चुकी हैं त्रिधा

त्रिधा चौधरी ने पहली बार किसी सीरीज में बोल्ड सीन नहीं दिए हैं। आश्रम से पहले वेब सीरीज 'स्पॉटलाइट' में त्रिधा चौधरी का बेडरूम सीन काफी वायरल हुआ था। वेब सीरीज और बंगाली फिल्मों के अलावा त्रिधा चौधरी ने तेलुगू फिल्मों में भी काम किया है। 'सूर्या vs सूर्या' और 'मनसुकु नाचिंदी' तेलुगू में उनकी खास फिल्में रहीं। हालांकि त्रिधा को असली पहचान आश्रम सीरीज से ही मिली है।

ये भी पढ़ें-हर किसी की मदद करने वाले Sonu Sood का छलका दर्द, कहा- इस बात से मुझे भी ठेस पहुंची थीये भी पढ़ें-हर किसी की मदद करने वाले Sonu Sood का छलका दर्द, कहा- इस बात से मुझे भी ठेस पहुंची थी

एक्टिंग के अलावा त्रिधा को डांसिंग का शौक

एक्टिंग के अलावा त्रिधा को डांसिंग का शौक

एक्टिंग के अलावा त्रिधा चौधरी को डांसिंग का शौक है और बताया जाता है कि बचपन से ही वो डांस क्लास जाने लगीं थी। अपनी फिटनेस को लेकर त्रिधा काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर वर्कआउट के वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं। एक इंटरव्यू के दौरान त्रिधा चौधरी ने बताया था कि वो अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहुत बड़ी फैन हैं। मीडिया में अक्सर एक्टर आकाश चटर्जी के साथ उनके अफेयर की खबरें भी आती रहती हैं।

त्रिधा और बॉबी देओल के सीन पर धर्मेंद्र ने क्या कहा

त्रिधा और बॉबी देओल के सीन पर धर्मेंद्र ने क्या कहा

त्रिधा चौधरी और बॉबी देओल के इंटीमेट सीन ने आश्रम सीरीज में काफी सुर्खियां बटोरी हैं। हाल ही में इस सीरीज को लेकर बॉबी देओल के पिता धर्मेंद्र का भी बयान सामने आया था। एक इंटरव्यू के दौरान धर्मेंद्र ने कहा कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि बॉबी देओल ऐसी सीरीज करेंगे, लेकिन आज के टाइम में दर्शकों को इस तरह की सीरीज काफी पसंद आ रही हैं, इसलिए इसमें कुछ भी गलत नहीं है।

आश्रम सीरीज पर क्यों छिड़ा है विवाद

आश्रम सीरीज पर क्यों छिड़ा है विवाद

आश्रम वेब सीरीज में अभिनेता बॉ़बी देओल ने आध्यात्मिक गुरू बाबा निराला का किरदार निभाया है, जिसे लेकर विवाद उठा है। सीरीज में दिखाया गया है कि बाबा निराला आश्रम की आड़ में कई गलत काम करते हैं। हाल ही में राजस्थान में जोधपुर कोर्ट में एक याचिका दाखिल की गई और सीरीज के निर्माता प्रकाश झा और अभिनेता बॉबी देओल के ऊपर हिंदू धर्म की भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया गया।

English summary
Ashram Web Series Actress Tridha Choudhury Pics.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X