• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जानी मानी अभिनेत्री आशालता वाबगांवकर का कोरोना के कारण निधन, 100 से ज्यादा फिल्मों में कर चुकी हैं काम

|

मुंबई: दिग्गज मराठी अभिनेत्री आशालता वाबगांवकर का 83 साल की उम्र में निधन हो गया। ( Ashalata Wabgaokar Death) आशालता वाबगांवकर कोरोना वायरस (covid-19) से संक्रमित थीं। आशालता वाबगांवकर का निधन मंगलवार (22 सितंबर) की सुबह पौने पांच बजे के करीब हुआ। कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद आशालता को सतारा अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जहां उनका निधन हुआ।

Ashalata Wabgaokar

सीरियल की शूटिंग के दौरान पाई गईं कोविड-19 से संक्रमित

आशालता वाबगांवकर के परिवार ने अधिकारिक बयान में बताया है कि आशालता वाबगांवकर सतारा अस्पताल में अपने मराठी सीरियल 'आई कलुबाई' की शूटिंग करने पहुंची थीं। जहां नियम के मुताबिक उनका कोरोना जांच किया गया। जिसमें वह वायरस से संक्रमित पाई गई थीं। आशालता वाबगांवकर का अंतिम संस्कार सतारा में ही किया जाएगा।

100 से ज्यादा फिल्मों में कर चुकी हैं काम

आशालता वाबगांवकर ने हिंदी और मराठी दोनों फिल्मों में काम किया था। आशालता वाबगांवकर ने हिंदी और मराठी में 100 से ज्यादा फिल्में कर चुकी हैं। आशालता वाबगांवक ने अमिताभ बच्चन की फिल्म 'जंजीर' में भी काम किया था, जिसमें उन्होंने अमिताभ की सौतेली मां का किरदार निभाया था। 2 जुलाई 1941 को गोवा में जन्मी आशालता ने ना सिर्फ अभनिय किया बल्कि कई मराठी फिल्मों में गाना भी गाया है।

आशालता वाबगांवकर बॉलीवुड में बासु चटर्जी की फिल्म अपने पराए से चर्चा में आईं थी। इस फिल्म के लिए आशालता फिल्मफेयर का सह कलाकार का अवार्ड भी मिला था। आशालता वाबगांवकर ने अंकुश, अपने पराए, वो सात दिन, नमक हलाल, यादों की कसम, आहिस्ता और शौकिन जैसे कई फिल्मों में काम किए थे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Aai Mazi Kalubai Veteran Marathi actress Ashalata Wabgaokar passes away due to COVID-19.Ashalata was admitted to the hospital last week but unfortunately breathed her last today (September 22).
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X