• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'प्रोपेगेंडा फिल्मों से ऊपर उठें पीएम मोदी और भाजपा', द कश्मीर फाइल्स को लेकर ओवैसी ने कसा तंज

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 17 मार्च: एआईएमआईएम प्रमुख और हैदराबाद सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने बुधवार (16 मार्च) को कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा सरकार को अपनी घटिया राजनीति और प्रोपेगेंडा फिल्मों से ऊपर उठना चाहिए। असदुद्दीन ओवैसी ने ये टिप्पणी रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के राज्यसभा में पाकिस्तान में दुर्घटनाग्रस्त मिसाइल-गोलीबारी के बारे में दिए गए बयान पर की। रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के बयान पर आलोचना करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने ब्लूमबर्ग की रिपोर्ट का हवाला देते हुए दावा किया कि भारत की आकस्मिक मिसाइल-गोलीबारी ने पाकिस्तान को जवाबी हमला करने के लिए प्रेरित किया है। ओवैसी ने कहा कि रक्षा मंत्रालय के बयान में कुछ भी नहीं बताया गया है।

पाकिस्तान में गई मिसाइल को लेकर ओवैसी ने साधा निशाना

पाकिस्तान में गई मिसाइल को लेकर ओवैसी ने साधा निशाना

असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट करते हुए लिखा, "क्या यह सच है कि लॉन्चर पर और मिसाइलें थीं जिन्हें पहले वाले के बाद बंद करना पड़ा था? क्या हम दो परमाणु-सशस्त्र देशों के बीच इस तरह की कार्रवाई के परिणामों की कल्पना भी करते हैं?"

एक अन्य ट्वीट में असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, "रिपोर्ट में कहा गया है कि अगर मिसाइल अपने निर्धारित लक्ष्य तक पहुंच जाती तो वह सशस्त्र हो जाती। निर्दिष्ट लक्ष्य क्या था और क्या इसका मतलब यह है कि मिसाइल एक वारहेड के साथ थी?"

    The Kashmir Files के बाद Vinod Kapri का Gujarat Files Banane का ऐलान | वनइंडिया हिंदी
    ओवैसी ने पूछा- ये घटिया राजनीति कब बंद करेंगे

    ओवैसी ने पूछा- ये घटिया राजनीति कब बंद करेंगे

    ओवैसी ने पूछा और लिखा, घटिया राजनीति और प्रचार फिल्मों से ऊपर उठकर, पीएम और सरकार को मिसाइल दुर्घटना के बारे में पारदर्शी और ईमानदार होने पर ध्यान देना चाहिए। ओवैसी ने ट्वीट किया, "भारत की एक जिम्मेदार परमाणु शक्ति के रूप में वैश्विक प्रतिष्ठा है और इस अक्षम सरकार के कारण इसे नष्ट नहीं होने दिया जा सकता।"

    ब्लूमबर्ग की रिपोर्ट के अनुसार, पाकिस्तान ने भारत पर हमला करने के लिए इसी तरह की मिसाइल लॉन्च करने की तैयारी की थी, लेकिन इसे वापस ले लिया क्योंकि एक प्रारंभिक आकलन से संकेत मिलता था कि इसमें कुछ गड़बड़ थी। बता दें कि 9 मार्च को एक मिसाइल की आकस्मिक गोलीबारी हुई और सरकार ने एक उच्च स्तरीय कोर्ट ऑफ इन्क्वायरी का आदेश दिया। इस घटना के बारे में संसद को जानकारी देते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि यह खेदजनक है। राजनाथ सिंह ने कहा कि आकस्मिक गोलीबारी नियमित रखरखाव के दौरान हुई।

    'मोदी को 7 साल सत्ता में रहने के बाद कश्मीरी पंडितों की पीड़ा के बारे में पता चला...'

    'मोदी को 7 साल सत्ता में रहने के बाद कश्मीरी पंडितों की पीड़ा के बारे में पता चला...'

    हालांकि ओवैसी ने अपनी टिप्पणी में किसी भी फिल्म के नाम का उल्लेख नहीं किया, लेकिन उनका तंज पीएम मोदी द्वारा विवेक अग्निहोत्री की द कश्मीर फाइल्स की प्रशंसा के बाद आया है। फिल्म के बारे में बात करते हुए, ओवैसी ने टेलीविजन इंटरव्यू में कहा, ''क्या पीएम मोदी को 7 साल सत्ता में रहने के बाद फिल्म से कश्मीरी पंडितों की पीड़ा के बारे में पता चला? डोगरा क्षेत्र के उन 1500 हिंदुओं के लिए कौन आंसू बहाएगा जो पंडित नहीं थे? और आपने कितने कश्मीरी पंडितों का पुनर्वास किया है? सोशल मीडिया पर फिल्में देखने के बाद मुसलमानों के लिए जहर उगलने वाले वीडियो क्यों वायरल हो रहे हैं?''

    ये भी पढ़ें-क्या सच में कश्मीर फाइल्स की टीम को कपिल शर्मा ने शो में बुलाने से कर दिया था मना, अब अनुपम खेर ने बताई सच्चाईये भी पढ़ें-क्या सच में कश्मीर फाइल्स की टीम को कपिल शर्मा ने शो में बुलाने से कर दिया था मना, अब अनुपम खेर ने बताई सच्चाई

    Comments
    English summary
    asaduddin owaisi Says PM modi and govt must rise above 'petty politics and propaganda films'
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X