• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

CM योगी के पाक वाले बयान पर ओवैसी का पलटवार, 'असली योगी हैं तो 24 घंटे में दें प्रमाण'

|

नई दिल्ली। बिहार चुनाव में पूरी ताकत से जुटे एआईएमआईएम चीफ और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने योगी आदित्यनाथ के आरोपों पर पलटवार किया है। असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि मैं यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को चुनौती देता हूं कि तो प्रमाण पेश करें कि मैने पाकिस्तान की तारीफ की है।

Asaduddin Owaisi

योगी आदित्यनाथ ने बिहार चुनाव में एक रैली के दौरान कहा था कि ओवैसी और राहुल गांधी पाकिस्तान की तारीफ करते हैं। इस पर योगी आदित्यनाथ पर हमला करते हुए AIMIM प्रमुख ने कहा कि मैं योगी आदित्यनाथ को चुनौती देता हूं कि अगर वे असली योगी हैं तो 24 घंटे के अंदर प्रमाण पेश करें। क्या उन्हें पता नहीं है कि मैं पाकिस्तान गया था और वहां भारतीय लोकतंत्र की तारीफ की थी ?

महागठबंधन पर भी बोला हमला

वहीं ओवैसी ने बिहार चुनाव में नीतीश कुमार के खिलाफ बने महागठबंधन पर भी हमला बोला। ओवैसी ने कहा कि कांग्रेस और आरजेडी में बिहार चुनाव जीतने की क्षमता नहीं है। भाजपा से लड़ने के लिए न तो उनके पास ईमानदारी है और न ही विश्वास है। ओवैसी ने आगे कहा कि कांग्रेस और आरजेडी के पास ने तो कोई विजन है न ही चुनाव को लेकर उनकी कोई रणनीति है।

बिहार चुनाव में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM थर्ड फ्रंट का हिस्सा है। इस तीसरे मोर्चे में बीएसपी, उपेंद्र कुशवाहा की रालोसपा और जनवादी पार्टी (समाजवादी) भी शामिल है। इस गठबंधन ने उपेंद्र कुशवाहा को मुख्यमंत्री का चेहरा बनाया है।

थर्ड फ्रंट में शामिल है AIMIM

बिहार में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलिमीन भी बीएसपी की अगुवावाई वाले तीसरे मोर्चे में शामिल हो गई है। बिहार चुनाव में सत्ताधारी नेशनल डेमोक्रेटिक एलायंस और विपक्षी महागठबंधन को टक्कर देने के लिए पहले से बने थर्ड फ्रंट में मायावती की बीएसपी के अलावा उपेंद्र कुशवाहा की रालोजपा और जनवादी पार्टी (समाजवादी) भी शामिल हैं। बिहार चुनाव के लिए बने इस मोर्च का गठन उपेंद्र कुशवाहा की पहल पर हुआ है।

जमुई में सीएम योगी ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा- धारा 370 हटी तो राहुल और ओवैसी को हुई तकलीफ

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
asaduddin owaisi challenge Yogi Adityanath to show proof on pakistan remarks
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X